VIDEO:ब्रायन लारा की धमाकेदार पारी, छक्का जड़ दिलाई जीत, स्मिथ ने 12 छक्के-चौके जड़ 42 गेंद पर मचाई तबाही

Advertisement
4

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज के 9वें मैच (England Legends vs West Indies Legends) में वेस्टइंडीज लेजेंड्स ने इंग्लैंड लेजेंड्स को 8 विकेट शिकस्त दी। इंग्लैंड लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156-5 का स्कोर खड़ा किया और वेस्टइंडीज लेजेंड्स ने इस स्कोर को दो विकेट खोकर 17.2 ओवरों में हासिल कर लिया।

Advertisement

Imageस्मिथ बने मैन ऑफ द मैच

Imageड्वेन स्मिथ (42 गेंद, 73, 9 चौके, 3 छक्के) को उनकी एक और तूफानी अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इंग्लैंड लेजेंड्स की पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत बहुत धीमी रही और पावरप्ले में ही टीम ने 30 के स्कोर तक फिल मस्टर्ड (14 गेंदों में 15 रन, तीन चौके) और मैल लोए (10 गेंदों में 9 रन, एक चौका) के विकेट गंवा दिए।

Advertisement

Imageयहां से इयान बेल ने पहले डैरेन मैडी (23 गेंदों में 23 रन, तीन चौके) के साथ 48 रन और फिर रिकी क्लार्क के साथ मिलकर 49 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। हालांकि बेल अपनी पारी को गति देने में नाकाम साबित हुए। वो 43 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 46 रन बनाए।

Imageरिकी क्लार्क का धुआंधार अर्द्धशतक

रिकी क्लार्क ने जरूर अंत में तेजी से रन बनाते हुए अर्धशतक लगाया और टीम का स्कोर 156 तक पहुंचाया। क्लार्क ने नाबाद रहते हुए 25 गेंदों में दो चौके और 5 छक्कों की मदद से 50* रन बनाए। वेस्टइंडीज लेजेंड्स के लिए क्रिशमर संटोकी और सुलेमन बेन ने सबसे ज्यादा 2-2 और डैरेन पॉवेल ने एक विकेट लिया।

Advertisement

ड्वेन स्मिथ और विलियम पर्किंस की धमाकेदार शुरुआत

Image157 रनों का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज लेजेंड्स को मुंबई इंडियंस के पुराने खिलाड़ी ड्वेन स्मिथ और विलियम पर्किंस ने तेज शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 11.3 ओवरो में 120 रनों की साझेदारी की। स्मिथ ने 42 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्कों की मदद से 72 रन बनाए।

Imageस्मिथ के आउट होने के बाद पर्किंस ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया और 35 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 57 रन बनाए। वो रिटायर्ड हर्ट हुए। अंत में कप्तान ब्रायन लारा और नरसिंह देवनाराण (3 गेंदों में तीन रन) ने नाबाद रहते हुए टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

लारा ने छक्का जड़ दिलाई टीम को जीत

ब्रायन लारा (21 गेंदों में 22 रन, दो चौके और एक छक्का) ने 18वें ओवर में छक्का लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इंग्लैंड लेजेंड्स के लिए रिकी क्लार्क ने दोनों विकेट लिए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page