VIDEO:WWW..56 की उम्र में वसीम अकरम की गेंदों ने उगली आग, छक्कों की बारिश से 20 गेंद में ठोकी फिफ्टी

Advertisement

अकरम को स्विंग का सुल्तान के नाम से जाना जाता है. अपने करियर में अकरम ने अपनी करिश्माई स्विंग खाती गेंदों पर बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे थे. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अपना आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच 2003 में खेला था. अपने रिटायरमेंट 19 साल के बाद भी अकरम की गेंदबाजी का जलवा कायम है.

Advertisement

शेन वार्न की याद में सेलिब्रिटी चैरिटी मैच में दिखे दिग्गज

दरअसल एक चैरिटी मैच में पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने अपनी बेहतरीन यॉर्कर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आर्थटन को बोल्ड कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल शेन वार्न की याद में यह चैरिटी मैच खेला गया था.

Advertisement

वसीम अकरम की कातिलाना गेंदबाजी

इस मैच में अकरम ने अपनी गेंदबाजी का वही पुराना रंग दिखाया और इंग्लैंड पूर्व कप्तान को हैरान करते हुए बोल्ड कर दिया. इसके बाद अकरम से अपने पुराने अंदाज में जश्न मनाकर महफिल लूट ली.

वसीम अकरम ने बल्लेबाजी में लुटी महफ़िल

बता दें कि इस मैच में ब्रायन लारा भी खेलते दिखे थे. वहीं अंपायर की भूमिका में क्लाइव लॉयड भी थे. क्रिकेट के ये दिग्गज वार्न की याद में सेलिब्रिटी चैरिटी मैच में खेलते दिखे थे. अब फैन्स अकरम के उसी पुराने अंदाज को देखकर यादों के सागर में खो गए हैं. बल्लेबाजी में कमाल करते हुए वसीम अकरम ने 20 गेंदों पर फिफ्टी जड़ दी.

Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज की बात करें तो अकरम ने अपना डेब्यू साल 1985 में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में टेस्ट खेलकर किया था. अपने करियर में अकरम ने दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी और उन्हें परेशान करने में सफल रहे थे.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page