VIDEO:3 साल बाद मोहम्मद आमिर की धमाकेदार वापसी, आग उगलती गेंदों से इंग्लैंड में उड़ाया गर्दा, रचा इतिहास

Advertisement
4

इंग्लिश काउंटी में इन दिनों भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है. शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. तकरीबन तीन साल बाद मैच खेल रहे मोहम्मद आमिर भी लय में दिखाई दिए.

Advertisement

मोहम्मद आमिर ने सटीक और स्विंग गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया. काउंटी क्रिकेट डिविजन 1 और 2 के अंतर्गत कई मुकाबले खेले जा रहे हैं. चार दिवसीय मैच के पहले दिन ससेक्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

Advertisement

टीम ने पहले 8 ओवर में कोई विकेट नहीं गंवाये 23 रन बनाये थे. 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर शाहीन अफरीदी ने ससेक्स के कप्तान टॉम हेंस को शानदार तरीके से बोल्ड किया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की गेंद बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए शानदार तरीके से अंदर आई और विकेट में जा घुसी.

काउंटी में शाहीन अफरीदी इस सीजन में 11 विकेट अर्जित कर चुके हैं. वहीं Hampshire vs Gloucestershire मैच में Hampshire की टीम ने पहले दिन 310/8 रन बना लिए थे. Hampshire की तरफ से सबसे अधिक रन फेलिक्स ने 107 बनाये.

वहीं विन्स ने 78 रन जबकि निक ने 30 रन का योग्दान दिया. Gloucestershire की तरफ से पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने 21 ओवर में 51 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page