VIDEO:19 छक्के-17 चौके, मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज ने टी 20 ब्लास्ट में मचाई तबाही, 264 रन ठोक रचा इतिहास

Advertisement

मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज टिम डेविड फिलहाल टी 20 ब्लास्ट में जमकर रन बरसा रहे हैं. आईपीएल में भी डेविड ने धुआंधार बल्लेबाजी की थी. लैंकशर के लिए खेल रहे इस बल्लेबाज ने बुधवार को यॉर्कशर के गेंदबाजों पर हमला बोला और 32 गेंदों में नाबाद 66 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. यॉर्कशर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 213 रन बनाए. जवाब में यॉर्कशर की टीम 209 रन ही बना सकी और चार रनों से मैच गंवा दिया.

Advertisement

टिम डेविड की धुआंधार पारी
यॉर्कशर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विकेटकीपर फिल सॉल्ट का विकेट जल्दी ही गंवा दिया लेकिन इसके बाद कीटॉन जेनिंग्स और स्टीवन क्रॉफ्ट ने 72 रनों की साझेदारी कर टीम को उबारा. इसके बाद 10वें ओवर में स्टीवन क्रॉफ्ट 41 रन बनाकर आउट हो गए और लैंकशर के तूफानी बल्लेबाज लियम लिविंगस्टन भी महज 2 रन पर निपट गए. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था.

Advertisement

टिम डेविड ने क्रीज पर उतरकर पहले अपनी आंखें जमाई और उसके बाद उन्होंने यॉर्कशर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. टिम डेविड ने ताबड़तोड़ अंदाज में 6 छक्के और 4 चौके लगाए. उन्होंने विकेट के चारों ओर ताबड़तोड़ शॉट्स खेले. टिम डेविड ने कप्तान डेन विलास के साथ मिलकर टीम को 200 के पार पहुंचाया और अंत में टीम को जीत मिली.

टिम डेविड का टी20 ब्लास्ट में जमकर बरस रहा बल्ला

Advertisement

बता दें टिम डेविड इस सीजन में अबतक लैंकशर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज 44 की औसत से 264 रन बना चुका है और डेविड का स्ट्राइक रेट भी 190 के करीब है. डेविड के बल्ले से अबतक 19 छक्के और 17 चौके निकल चुके हैं.

टिम डेविड अगर इसी तरह प्रदर्शन करते रहे तो वो जल्द ऑस्ट्रेलियाई टीम में नजर आ सकते हैं. बता दें हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने डेविड के जल्द टीम में आने की बात कही थी. वैसे अगर टिम डेविड ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में आते हैं तो स्टीव स्मिथ का टी20 वर्ल्ड कप खेलना मुश्किल हो सकता है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page