Video: दस्ताने से बनी ब्रा के साथ उर्फी जावेद ने एक डोरी पर लटकाई पूरी स्कर्ट, नया लुक देख उड़े फैंस के होश

Advertisement

Urfi Javed New Video: अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी के होश उड़ा देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कोई नई ड्रेस पहनकर पैपराजी के सामने आती हैं तो तहलका मच जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उर्फी मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर ऐसी ड्रेस पहनकर आईं कि लोग उन्हें पलट-पलटकर देखने लगे.

Advertisement

चूड़ी पर कपड़ा लपेटकर बनाई ब्रा

इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेस को लेकर इतनी ज्यादा क्रिएटिव हो गई हैं कि उनकी ड्रेस को देखकर सभी दंग रह गए. उर्फी एक बड़ी सी चूड़ी पर कपड़ा लपेटकर उसे ब्रा का स्टाइल दिया. हालांकि अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपका पता चलेगा कि उर्फी ने दस्ताने से बनी ब्रा पहनी है.

Advertisement

 

Advertisement

एक डोरी पर लटकाई स्कर्ट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस ब्रा के साथ काले रंग की स्कर्ट भी पहनी. खास बात है कि उर्फी की ये स्कर्ट गले में बंधी एक डोरी पर टिकी हुई है. जो कि इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है.

ऐसे पूरा किया लुक

उर्फी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किए हुए दिखीं. इसके साथ ही उर्फी सटल मेकअप में और हाई हील्स पहने हुए नजर आईं.

केके और मूसेवाला की मौत पर जताया दुख

इस दौरान पैपराजी ने केके और मूसेवाला की मौत के बारे उनसे सवाल पूछा. उर्फी ने केके के निधन पर जवाब देते हुए कहा कि जो भी हुआ वो बहुत दुखद है और शॉकिंग है. हम सभी लोग उनके गाने सुनकर बड़े हुए हैं. वहीं मूसेवाला की मौत पर भी शोक जताया.

हमेशा पहनती हैं ऐसे कपड़े

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस तरह के कपड़े पहने नजर आई हों. इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह से कपड़े पहनकर लोगों को चौंका चुकी हैं और कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके बाद भी उर्फी लगातार सोशल मीडिया पर अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट के वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page