VIDEO:शोएब मलिक ने बाबर-PCB को दिया मुंहतोड़ जवाब, बुढ़ापे में 39 गेंद पर ठोके 62 रन, बने मैन ऑफ द मैच

Advertisement
4

शोएब मलिक को टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं मिली है. वहीं एशिया कप फाइनल में पाकिस्तानी टीम की हार के बाद मलिक ने बाबर आजम और पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधा था. मलिक ने पाकिस्तान के ही घरेलू टी20 टूर्नामेंट में धमाकेदार पारी खेली.

Advertisement

Imageशोएब मलिक ने टीम को जिताकर प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए. पाकिस्तान के घरेलू टी20 टूर्नामेंट नेशनल टी20 कप में शोएब ने सेंट्रल पंजाब की ओर से खेलते हुए नॉर्दर्न के खिलाफ सिर्फ 39 गेंदों में नाबाद 62 रन बनाये. शोएब मलिक ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 छक्के जड़े.

Advertisement

Big win over India in tournament opener gave us momentum says Shoaib Malik;  Shoaib Malik News: शोएब मलिक ने माना- भारत पर शानदार जीत से पाकिस्तान को लय  मिल गईमैच में मलिक सिर्फ 54 रन पर टीम के तीन विकेट गिरने के बाद पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आये. मलिक ने टीम के कप्तान कासिम अकरम के साथ मिलकर 100 रनों की साझेदारी निभाई. दोनों ने मिलकर 18 ओवरों में ही 163 रनों के लक्ष्य को हासिल कर टीम को शानदार जीत दिलाई.

मलिक को ही प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 40 की उम्र में तूफानी पारी खेलकर मलिक ने दिखा दिया कि अभी उनमे काफी क्रिकेट बचा है. विश्व कप के लिए 40 साल के बल्लेबाज मलिक को नहीं चुना गया है. मलिक पिछले साल के विश्व कप की पाकिस्तानी टीम का हिस्सा रहे.

पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:-

T20 World Cup 2022 Pakistan Cricket Board announces 15 member squad for the  ICC T20 World Cup Shaheen Shah Afridi included - T20 World Cup 2022:  पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप केबाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप कप्तान), मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, हैदर अली, हारिस रउफ, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, शान मसूद और उस्मान कादिर.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page