VIDEO:पाक हसीनाओं ने किया विंडीज टीम का स्वागत, भड़के फैंस ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- लोग भूखे म’र रहे और…

Advertisement

वेस्ट इंडीज की टीम पाकिस्तान (Pakistan) पहुंच चुकी है. वनडे सीरीज खेलने के लिए विंडीज टीम मुलतान आ चुकी हैं. फिलहाल निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की टीम विजय रथ पर सवार है. हाल ही में नीदरलैंड्स को विंडीज टीम ने उसी के घर में 3-0 से शिकस्त दी.

Advertisement

पाकिस्तान से सीरीज से पहले वेस्ट इंडीज (West Indies) की टीम सिर्फ एक दिन ट्रेनिंग करेगी. इसी दौरान विंडीज टीम पाकिस्तान फतेह की व्यूह रचना करेगी. गौरतलब है कि 3 वनडे की सीरीज खेलने के लिए वेस्ट इंडीज की टीम पाकिस्तान पहुंच चुकी है. निकोलस पूरन की पलटन के कदम मुल्तान में पड़े जहां कैरेबियाई टीम को पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलनी है.

Advertisement

मुल्तान पहुंचने पर वेस्ट इंडीज की टीम का स्वागत बड़े जोर शोर से हुआ. टीम होटल में खिलाड़ियों को फूलों के गुलदस्ते भेंट किए गये.
वेस्ट इंडीज और पाकिस्तान के बीच 8 जून से वनडे सीरीज शुरू होनी है. उससे पहले पाकिस्तान पहुंची कैरेबियाई टीम के पास ट्रेनिंग का बस एक दिन का समय है.

खबर है कि 7 जून को वेस्ट इंडीज की टीम अभ्यास करेगी और पहले वनडे की तैयारियों में जुटेगी. इसी दौरान वो पाकिस्तान की ताकत और कमजोरी का आकलन करते हुए अपनी रणनीतियों को अमलीजामा पहनाएगी.

Advertisement

दूसरी ओर पाकिस्तान ने इस साल के शुरुआत में खेली घरेलू वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. वो पिछले कई दिनों से ही वेस्ट इंडीज से भिड़ने की ट्रेनिंग कर रही है. कुल मिलाकर दोनों टीमों के पास अनुभव जीत का है. ऐसे में ये वाली वनडे सीरीज आसान किसी के लिए नहीं रहने वाली.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page