VIDEO: लाइव मैच में फील्डर से टकराकर मैदान पर गिरी पाकिस्तानी एंकर, SA20 लीग में हुआ हादसा

क्रिकेट के मैदान पर बहुत सी अजीबोगरीब चीजें आपने देखी होंगी. कुछ रोचक तो कुछ ऐसी तस्वीरें, जिसने आपको हंसा हंसाकर लोटपोट कर दिया हो. लेकिन, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, यकीन मानिए वैसी पिक्चर शायद ही पहले कभी देखी गई हो. ये अपने आप में अनूठा है.एंकर जैनब अब्बास.

क्रिकेटर्स और क्रिकेट फैंस के साथ फील्ड पर दिलचस्प नजारे देखे होंगे आपने, लेकिन ये वाला जरा हटकर है. ये ना खिलाड़ी, ना फैंस बल्कि टूर्नामेंट को होस्ट कर रही पाकिस्तानी एंकर से जुड़ा है.

ये हैं क्रिकेट जगत की 15 सबसे खूबसूरत एंकर

SA20 के मैच में घटना घट गई

18 जनवरी को SA20 लीग में मुंबई इंडियंस केपटाउन और सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के बीच मुकाबला था. इसी मुकाबले में जब सनराइजर्स की इनिंग चल रही थी. वो मुंबई से मिले 172 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, ठीक उसी वक्त बाउंड्री के पास खड़ी होकर जैनब अब्बास एक इंटरव्यू कर रही थीं. इसी इंटरव्यू के दौरान उनके साथ अचानक ही वो घटना घट गई.

पहले हवा उड़ी एंकर, फिर जमीन पर आ गिरी

हुआ ये कि 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर सनराइजर्स के बल्लेबाज मार्को यानसन स्ट्राइक पर थे. गेंदबाजी पर मुंबई की ओर से सैम करन थे. करन की इस गेंद पर यानसन ने शॉट खेला जो कि सीधे सीमा रेखा की ओर गई. उसे सीमा रेखा पार करने से रोकने की जब फील्डर ने कोशिश की तो वही घटना घट गई, जो नहीं घटनी चाहिए थी. बाउंड्री लाइन पर इंटरव्यू कर रही पाकिस्तानी एंकर फील्डर के टकराने से हवा में उछलते हुए धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ी.

हालांकि, गनीमत ये रही कि इस घटना में जैनब अब्बास को चोट नहीं आई, वो बाल-बाल बच गईं, जो कि इसी वीडियो के आखिर में उन्होंने कबूल भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page