VIDEO:डेविड मिलर ने 36 गेंद खेल मचाई तबाही, आजम-होल्डर व कॉक का धमाल, रसेल की टीम को दिया मसल

Advertisement
4

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2022) (Caribbean Premier League 2022) में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए. पहले मैच (Barbados Royals vs Trinbago Knight Riders) में बारबाडोस रॉयल्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 80 रन से शिकस्त दी.

Advertisement

Imageवहीं दूसरे मैच (Saint Lucia Kings vs Jamaica Tallawahs) में सेंट लूसिया किंग्स ने जमैका तलावास को 2 विकेटों से शिकस्त दी. पहले मैच (Barbados Royals vs Trinbago Knight Riders) में बारबाडोस रॉयल्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी की. पहले खेलते हुए Barbados Royals ने निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 4 विकेट के नुकसान पर 194 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

Advertisement

Imageबारबाडोस की तरफ से काइले मेयर्स ने 33 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली. वहीं क्विंटन डी कॉक ने 34 गेंद पर 44 रन का योगदान दिया. इसके बाद डेविड मिलर ने सिर्फ 36 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 60 रनों की आतिशी पारी खेली. इन तीनों ने तूफानी पारियां खेलकर टीम Barbados Royals की टीम को Trinbago Knight Riders के विरुद्ध एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया.

Imageलक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही. बड़े नामों से सजी Trinbago Knight Riders की टीम एक के बाद एक विकेट गंवाती रही. टीम के बल्लेबाज सुनील नारेन 7, कॉलिन मुनरो 12, निकोलस पूरन 8, कप्तान किरोन पोलार्ड 1 और आंद्रे रसेल 9 रन का ही योगदान दे सके.

Advertisement

Trinbago Knight Riders मी टीम ने 8 ओवरों में 51 रन तक 7 विकेट गंवा दिए. इसके बाद बारिश आ गई और मुकाबला आगे नहीं हो पाया. इस तरह से बारबाडोस को Trinbago Knight Riders के विरुद्ध डकवर्थ-ल्युइस नियम के तहत 80 रनों से विजेता घोषित किया गया.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page