VIDEO:डेविड मिलर बने किलर, 666 जड़ टीम को दिलाई जीत, मुंबई के 8 करोड़ी बल्लेबाज ने मचाई तबाही

Advertisement
4

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022 (CPL) में गुरुवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच (Guyana Amazon Warriors vs St Kitts and Nevis Patriots) में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स का की टक्कर गयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors) से हुई.

Advertisement

Imageमैच में Guyana Amazon Warriors की टीम को St Kitts and Nevis Patriots की टीम ने 4 विकेटों से शिकस्त दी. वहीं दूसरे मुकाबले (Saint Lucia Kings vs Barbados Royals) में बारबाडोस रॉयल्स की टक्कर सेंट लूसिया किंग्स से हुई. इस मैच में Barbados Royals की टीम ने Saint Lucia Kings को 6 विकेटों से शिकस्त दी.

Advertisement

पहले मुकाबले (Guyana Amazon Warriors vs St Kitts and Nevis Patriots) में गयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors ) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 162 रन का स्कोर खड़ा किया. Guyana Amazon Warriors के बल्लेबाज चंद्रपॉल हेमराज ने 38 गेंद पर 43 और कप्तान शिमरोन हेटमायर ने 21 गेंद पर 46 रनों की पारी खेली.

Imageजवाब में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने इस टार्गेट को 19.4 ओवर में 6 विकेट खोकर अर्जित कर लिया. मुकाबले में सेंट किट्स (St Kitts and Nevis Patriots) को जीत के लिए आखिरी ओवर में 22 रन की जरुरत थी. अफ़्रीकी बल्लेबाज ड्वेन प्रिटोरियस ने आखिरी ओवर में 3 छक्के लगाकर टीम (St Kitts and Nevis Patriots) को रोमांचक जीत दिला दी.

Advertisement

अफ़्रीकी बल्लेबाज प्रिटोरियस 12 गेंद पर 27 और डुआन जानसन 15 गेंद पर 23 रन बनाकर नाबाद लौटे. गयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors)ने आठ गेंदबाजों का प्रयोग किया. हालांकि टीम आखिरी ओवर में मैच हार गयी.

Saint Lucia Kings vs Barbados Royals मैच का हाल

Imageदूसरे मैच (Saint Lucia Kings vs Barbados Royals) में सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन का स्कोर बनाया. सेंत लूसिया की तरफ से टिम डेविड ने 23 गेंद पर 40 रनों की बेहतरीन पारी खेली.

Imageवहीं डेविड विसे भी 21 गेंद पर ताबड़तोड़ 28 रन बनाकर नाबाद रहे. जॉनसन चार्ल्स ने 25 गेंद पर 29 रन का योगदान दिया. जवाब में बारबाडोस रॉयल्स ने इस टार्गेट को 18.3 ओवर में 4 विकेट खोकर अर्जित कर लिया. साउथ अफ्रीका के युवा बल्लेबाज कॉर्बिन बॉस ने 50 गेंद पर 81 रनों की धुआंधार पारी खेली.

इसके अलावा कप्तान डेविड मिलर ने भी 18 गेंद पर तीन गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 29 रन बनाए. सेंट लूसिया की तरफ से अल्जारी जोसेफ ने 32 रन देकर सबसे अधिक 3 विकेट हासिल किये.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page