VIDEO: लीजेंड लीग से पहले युवराज ने भरी हुंकार, कर डाली चौको-छक्कों की बरसात

Advertisement
4

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के सदाबहार ऑलराउंडर्स में से एक युवराज सिंह मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दरअसल, युवराज सिंह 10 सितंबर से शुरू होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए घोषित की गई इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा हैं. इस टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए युवराज ने नेट्स में जमकर पसीना बहाना शुरू कर दिया है और इसी बीच अब उन्होंने अपनी प्रैक्टिस से जुड़ा एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया है.

Advertisement

जी हां, स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह एक बार फिर मैदान पर बड़े-बडे़ छक्के लगाते नज़र आएंगे. रोड सेफ्टी टूर्नामेंट से पहले युवी ने हुंकार भरते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग की प्रैक्टिस करते देखे जा सकते हैं. युवराज अपने हाथ खोलते हुए छक्के लगाते भी नज़र आए हैं.

Advertisement

प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर करते हुए युवराज सिंह ने अपने फैंस के लिए एक बेहद ही जरूरी मैसेज भी साझा किया. दिग्गज खिलाड़ी ने लिखा, ‘हमेशा अपना दिमाग डाइव पर रखें. हाथ विल पर और आंखें रोड पर रखें. रोड सेफ्टी टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए बेहद ही उत्साहित हूं.’

Advertisement

बता दें कि रोड सेफ्टी टूर्नामेंट का दूसरा सीज़न 10 सितंबर से 2 अक्टूबर तक खेला जाएगा. इस सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर करेंगे. गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा लेंगी और दुनियाभर के महान खिलाड़ी एक बार फिर मैदान पर जलवे बिखरते नज़र आएंगे.

एक नज़र भारतीय टीम पर
भारतीय स्क्वाड- सचिन तेंदुलकर (कप्तान), युवराज सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन, राजेश पवार और राहुल शर्मा.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page