VIDEO: हार के बाद टूटे बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस के दिल, बुरी तरह टूटे, बिलख-बिलखकर रोए

Advertisement
4

एडिलेड में बुद्धवार खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में बांग्लादेश को भारत के खिलाफ बारिश से बाधित मैच में 5 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में एक समय ऐसा भी था जब बांग्लादेश जीत के काफी करीब नज़र आ रहा था. बांग्लादेश की इस हार को क्रिकेटर्स और फैंस बिल्कुल भी झेल नहीं पाए. यह मैच इतना करीबी मैच हारने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी और फैंस बुरी तरह टूट गए और बिलख-बिलखकर रोने लगे.

Advertisement

बांग्लादेश के क्रिकेटर्स और फैंस के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बांग्लादेश की टीम को भारत के खिलाफ इस टी20 वर्ल्ड कप के मैच में जीत के लिए आखिरी ओवर में 20 रनों की दरकार थी. क्रीज पर बांग्लादेशी विकेटकीपर बल्लेबाज नुरुल हसन और तस्कीन अहमद मौजूद थे. भारत की तरफ से ये ओवर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह फेंक रहे थे. नुरुल हसन और तस्कीन अहमद ने बहुत कोशिश की, लेकिन वह इस ओवर में 14 रन ही बना पाए. भारत ने 5 रन से ये रोमांचक मुकाबला जीत लिया.

Advertisement

सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें भारत से हार के बाद बांग्लादेश के फैंस और खिलाड़ी भावुक नजर आ रहे हैं. बांग्लादेश के कुछ फैंस बिलख-बिलखकर रोते देखे जा सकते हैं. इस दौरान एक छोटी सी बच्ची बांग्लादेश की हार के बाद अपने पापा की गोद में रोती नजर आ रही है. इसके बाद बच्ची के पापा उसे चुप कराते हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page