VIDEO: हार से खफा अफगानी समर्थकों ने स्टेडियम में मचाया दंगल, पाक समर्थकों को पीटा, कुर्सियां तोड़ी…

Advertisement
4

एशिया कप 2022 में बुद्धवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान ने 1 विकेट से जीत हासिल की. इस मैच में रोमांच अपने चरम पर था. इस मुकाबले में गेंद और बल्ले के साथ-साथ दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच हुई नोंकझोंक ने मैच का रोमांच बढ़ा दिया था. पाकिस्तान के नसीम शाह ने आखिरी ओवर में दो छक्के जड़कर अपनी टीम को मैच जीता दिया, लेकिन मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में जो दंगल शुरू हुआ उसने हर किसी को हैरान कर दिया.

Advertisement

Advertisement

अफगानिस्तान के फैंस ने किया कुर्सियों से हमला
दरअसल, पाकिस्तान की जीत के बाद अफगानिस्तान के फैंस इस कदर बेकाबू हो गए कि उन्होंने स्टेडियम में मौजूद पाकिस्तानी फैंस को पीटना शुरू कर दिया. हालात इतने बेकाबू हो गए कि स्टेडियम का नजारा एकदम किसी अखाड़े की तरह लगने लगा. इस दौरान अफगानिस्तान के फैंस ने स्टेडियम की कुर्सियां निकाल-निकालकर पाकिस्तानी फैंस पर फेंकना शुरू कर दी.

घटना का वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो भी सामने आए हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान की जीत के तुरंत बाद ही स्टेडियम का नजारा बदलने लगा. धीरे-धीरे शुरू हुई मारपीट बाद में कुर्सियां फेंकने तक जा पहुंची. इस दौरान वीडियो में कुछ अफगान और पाकिस्तानी दर्शक एक-दूसरे को पीटते हुए दिख रहे हैं. इस घटना ने क्रिकेट को शर्मसार किया है. वायरल वीडियो के आधार पर अभी जांच होने की भी संभावना है.

जब मैदान पर भी आ गई थी मारपीट की नौबत

जब मैदान पर भी आ गई थी मारपीट की नौबत
आपको बता दें कि स्टेडियम में गुस्साए फैंस की नाराजगी भले ही पाकिस्तान की जीत को लेकर हो लेकर इतना तय है कि यह गुस्सा मैच के आखिरी के ओवरों में पाकिस्तान के आसिफ अली और अफगानिस्तान के फरीद अहमद मलिक के बीच हुई लड़ाई का रिएक्शन है. पाकिस्तानी पारी के 19वें ओवर में अहमद मलिक गेंदबाजी के लिए आए थे ओवर के आखिर में अहमद मलिक और पाकिस्तान के आसिफ अली के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page