VIDEO:आमिर की गेंदों ने उगली आग, इमाद वसीम ने बैट व बॉल से तोड़ा, प्रीति जिंटा की टीम आखिरी ओवर में हारी

Advertisement
4

Caribbean Premier League 2022 के नौवें मैच में Saint Lucia Kings की टक्कर Jamaica Tallawahs से हुई. मुकाबले में Caribbean Premier League 2022 के 9वें मैच में Saint Lucia Kings ने Jamaica Tallawahs को शिकस्त दी.

Advertisement

Imageमैच में जमैका तलावास ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 163 रन बनाए. Jamaica Tallawahs की तरफ से रेमन रीफर ने 41 गेंद पर 62 रनों की धुआंधार पारी खेली.

Advertisement

किंग और लुईस ने 19-19 रन जबकि इमाद वसीम ने 20 रन बनाये. Saint Lucia Kings की तरफ से Kuggeleijn से सबसे अधिक 3 विकेट जबकि डेविड वीज ने 2 विकेट हासिल किये.

Imageजवाब में सेंट लूसिया किंग्स ने टार्गेट को 19.5 ओवर में हासिल कर लिया. जॉनसन चार्ल्स ने 39 गेंद पर 62 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और डेविड विसे 15 गेंद पर 20 रन बनाकर नाबाद रहे. जमैका की तरफ से मोहम्मद आमिर ने 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट लिए लेकिन टीम को मैच नहीं जिता सके.

Imageवहीँ इमाद वसीम ने चार ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. Raymon Reifer ने भी 2 विकेट हासिल किये. आपको बता दें सेंट लूसिया किंग्स (St. Lucia Kings) का मालिकाना हक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (Pujab Kings) के पास है.

ImageCPL मैच देखने के लिए पंजाब किंग्स की मालकिन और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी पहुंची हैं. वह सेंट लूसिया किंग्स की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. सेंट लूसिया की टीम पहले सीजन में सेंट लूसिया जूक्स के नाम से खेली थी.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page