इंग्लैंड के एजबेस्टन में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स का आगाज हो गया है। इस टूर्नामेंट के पहले मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की। वहीं दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने आरोन फिंच की धुआंधार पारी के दम पर 7 विकेट के नुकसान पर 189 का स्कोर बनाया। जवाब में पाकिस्तान ने इस टार्गेट को कप्तान यूनिस खान और मिस्बाह उल हक की धुआंधार पारी के दम पर 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Australia Champions vs Pakistan Champions, 2nd Match

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी अच्छी रही। शॉन मार्श और आरोन फिंच ने पहले विकेट के लिए 7.5 ओवर में 69 रन जोड़े। मार्श ने सिर्फ 16 रन बनाए लेकिन फिंच ने 40 गेंद पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 68 रन बना दिए। इसके बाद मिडिल ऑर्डर में बेन डंक ने 18 गेंद पर 27 और लोकी फर्ग्युसन ने 16 गेंद पर नाबाद 26 रन बनाए। नाथन कूल्टर नाइल ने भी 10 गेंद पर 25 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान की तरफ से गेंदबाजी में शोएब मलिक और शाहिद अफरीदी ने 2-2 विकेट चटकाए।

Australia Champions vs Pakistan Champions, 2nd Match यूनिस खान और मिस्बाह उल हक ने की जबरदस्त बल्लेबाजी

टार्गेट का पीछा करने उतरी पाकिस्तान चैंपियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 24 रन तक ही 2 विकेट गिर गए। शर्जील खान ने 11 गेंद पर 17 और कामरान अकमल ने 4 रन बनाए। टीम का मिडिल ऑर्डर भी कुछ खास नहीं कर पाया। शोएब मलिक ने 17 गेंद पर 23 और शोएब मकसूद ने 11 गेंद पर 21 रन बनाए। हालांकि इसके बाद कप्तान यूनिस खान और मिस्बाह उल हक ने 5वें विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी।