VIDEO: किसी जन्नत से कम नहीं है आमिर खान का महल, सामने आई वायरल तस्वीरें…

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपने चैरिटी वर्क और फिल्म सेलेक्शन को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट टाइटल से फैंस के बीच मशहूर हैं. आज हम आपको आमिर खान के घर के अंदर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहा है. आमिर खान के घर के अंदर की तस्वीरों को देखने के बाद अब समझ जाएंगे की कैसे आमिर का लाइफस्टाइल भी बाकि खानों और बॉलीवुड सेलेब्स से अलग है.

किंग साइज बेड नहीं Aamir Khan के घर में पड़ी हैं चारपाई, ये हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर की INSIDE तस्वीरेंआमिर खान बांद्रा के पाली हिल के लग्जरी अपार्टमेंट में रहते हैं. यहां वो अपनी पत्नी किरण राव और बेटे के साथ रहते हैं. कुछ ही वक्त पहले आमिर खान की बेटी इरा खान अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं. आमिर खान को लैविश लाइफस्टाइल से ज्यादा सादगी वाला जीवन पसंद हैं जो कि उनके घर में भी देखने को मिलता है.

किंग साइज बेड नहीं Aamir Khan के घर में पड़ी हैं चारपाई, ये हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर की INSIDE तस्वीरेंइस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आमिर खान के घर में चारपाई रखी हैं. इससे साफ है कि आमिर को किंग साइज बेड से कहीं ज्यादा कंफर्टेबल चारपाई पर बैठना और सोना लगता है.

किंग साइज बेड नहीं Aamir Khan के घर में पड़ी हैं चारपाई, ये हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर की INSIDE तस्वीरेंहालांकि ऐसे नहीं है कि आमिर खान के घर के इंटीरियर या किसी भी ऐश-ओ-आराम की कोई कमी है. आमिर खान के घर में पूल, लाइब्रेरी से लेकर हर चीज के लिए स्पेस मैजूद है. आमिर और किरण को किताबे पढ़ने का काफी शौक है इसके लिए उनके घर पर खास कलेक्शन भी मौजूद है.

किंग साइज बेड नहीं Aamir Khan के घर में पड़ी हैं चारपाई, ये हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर की INSIDE तस्वीरेंवहीं बात करे घर के फर्नीचर की तो यहां एक से एक खास सोफा और काउच देखने को मिलते हैं. इसके साथ ही आमिर के घर में वेंटिलेशन से लेकर ग्रीनरी का भी खास ख्याल रखा गया है. आमिर खान के पास पूरे देश में कई प्रॉपर्टीज हैं लेकिन साल 2016 में उन्होंने कहा था कि वह इकलौते ऐसे स्टार हैं, जिनकी विदेश में संपत्ति नहीं है.

किंग साइज बेड नहीं Aamir Khan के घर में पड़ी हैं चारपाई, ये हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर की INSIDE तस्वीरेंआमिर खान पारिवारिक शख्स हैं. इंस्टाग्राम पर आमिर की उनकी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर वाइफ किरण राव, बेटी इरा खान, बहनें फरहत और निखत खान, बेटे आजाद राव व अन्य के साथ घर में कई तस्वीरें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page