VIDEO: काजोल से पूछा- अगर शाहरुख खान के बेटे संग बेटी भाग गई तो क्या करोगी? मजेदार जवाब सुनें

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री ने कई मशहूर जोड़ियां बनाई है।

वो जोड़ियां भले ही रियल लाइफ में न हो लेकिन रील लाइफ में सुपरहिट हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान और काजोल का। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। मंगलवार को दोनों की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को 25 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर काजोल और शाहरुख का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement
Advertisement

आर्यन और न्यासा भाग गए तो?
वायरल हो रहा वीडियो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है। समें काजोल, शाहरुख और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं। करण, काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इस काजोल ऐसा जवाब देती हैं कि शाहरुख कन्फ्यूज हो जाते हैं। काजोल कहती हैं, दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे। इस पर शाहरुख कहते हैं कि मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो…सोच भी नहीं सकता। शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं।

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland)

लंदन में लगेंगी प्रतिमाएं
बता दें कि आज शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो चुके हैं। पहली बार बॉलीवुड की इस आइकॉनिक फिल्म को लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में सम्मान मिलने जा रहा है। यहां दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को 25 साल पूरे होने के मौके पर एक्टर शाहरुख खान और काजोल की कांस्य की मूर्तियां लगेंगी। हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस ने रविवार को बताया कि लीसेस्टर स्क्वायर पर लगी चुनिंदा फिल्मों की प्रतिमाओं यानी ‘सीन्स इन द स्क्वायर’ में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का भी एक सीन प्रतिमा के रूप में रखा जाएगा। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं।

(patrika)

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *