VIDEO:PSL में शोएब मलिक ने की छक्कों की बारिश, 11 गेंद पर ठोके 52 रन, फखर जमान ने बनाये इतने रन

Advertisement

शोएब मलिक ने पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) बनाम पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) के बीच मुकाबले में दिखाया शानदार खेल.

टीम हारी पर शोएब मलिक जीत गए!
मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए. जवाब में 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन ही बना सकी और 10 रन से मुकाबला हार गई. लेकिन, पेशावर जाल्मी की इस हार के बाद भी उसके बल्लेबाज शोएब मलिक जीत गए. वो इस मुकाबले में बाजीगर बनकर उभरे.

Advertisement
Advertisement

11 गेंदों पर उड़ाए 52 रन !
शोएब मलिक ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मुकाबले में 48 गेंदों पर विस्फोटक 73 रन ठोके, जिसमें 52 रन उन्होंने सिर्फ खड़े खड़े 11 गेंदों पर ठोक दिए. ये रन सिर्फ बाउंड्रीज से आए.

मलिक ने अपनी तूफानी पारी में 7 चौके और 4 छक्के उड़ाए थे. हालांकि, शोएब मलिक को दूसरे छोर से पेशावर जाल्मी के दूसरे बल्लेबाजों का ज्यादा साथ नहीं मिला, जो कि टीम की हार की वजह बन गई. फखर जमान ने एक रन जबकि हफीज ने दो रन बनाये.

Advertisement

पाकिस्तान को गया संदेश

बेशक शोएब मलिक की तूफानी पारी पेशावर जाल्मी के काम नहीं आ सकी लेकिन इसने पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बड़ा संदेश जरूर छोड़ा है. दरअसल, T20 वर्ल्ड कप के UAE में होने के आसार हैं.

पाकिस्तान सुपर लीग भी UAE में ही खेला जा रहा है, जिसमें मलिक ने धमाका किया है. ऐसे में इस पारी को खेलने के बाद शोएब मलिक T20 वर्ल्ड कप के नजरिए से पाकिस्तानी सेलेक्टर्स की रडार पर होंगे.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *