VIDEO:इरफ़ान ने टी 10 में की छक्कों की बारिश, महज 11 गेंद पर ठोके 52 रन, इतिहास रच रिकार्ड्स की झड़ी लगाई

Advertisement

यूरोपियन क्रिकेट टी 10 लीग में 29वें मैच में KOLN CC का मैच Bayer Uerdingen Wolves की टीम से हुआ.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए KOLN CC की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट खोकर 122 रन बनाये. टीम की तरफ से इरफ़ान अहमद ने 21 गेंद पर 55 रन बनाये. इरफ़ान अहमद ने 21 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 261.90 के स्ट्राइक रेट से रन बनाये.

Advertisement
Advertisement

इनके अलावा तेजस ने 19 गेंद पर 3 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 36 रन बनाये. जवाब में Bayer Uerdingen Wolves की टीम 7.2 ओवर में 44 रन बनाये. टीम की तरफ से हुमायूँ बट ने 17 रन की पारी खेली. KOLN CC की तरफ से ज़दरान ने 9 रन देकर 2 विकेट, संदीप ने 8 रन देकर 3 विकेट और तेजस ने 14 रन देकर सबसे अधिक 4 विकेट अर्जित किये.

KOLN CC की टीम ने Bayer Uerdingen Wolves की टीम को 68 रन से शिकस्त दी. मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए इरफ़ान अहमद को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. इरफ़ान ने इस दौरान महज 11 गेंद पर ही 52 रन चौके-छक्कों से बना दिए.

Advertisement

Imageआपको बता दें यूरोपियन क्रिकेट सीरीज के दौरान Bayer Uerdingen Boosters के बल्लेबाज अरिथरन वसीकरण (Aritharan Vaseekaran) ने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाकर इतिहास रच दिया.

इस टी10 लीग में वसीकरण ने अपनी जबर्दस्त हिटिंग से तबाही मचा दी. उन्होंने Koln Challengers के तेज गेंदबाज आयुष शर्मा के ओवर में 6 छक्के लगाने का कारनामा किया.

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *