वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट माना जाता था, लेकिन अपने खराब फॉर्म की वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा. लेकिन दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में वह सेंट्रल जोन की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए. गेंद उनके सिर पर लगी और मैदान पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ा. वेस्ट जोन के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गाजा के थ्रो से शुक्रवार को यहां दलीप ट्राफी मैच के दौरान मध्य क्षेत्र के वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए, जिससे मैदान में एम्बुलेंस बुलानी पड़ी. गाजा की गेंद अय्यर के सिर पर लगी जिससे इस ऑलराउंडर को मैदान से बाहर आना पड़ा. वेंकटेश अय्यर ने गाजा की गेंद पर छक्का लगाकर अपना खाता खोला, इसके बाद उन्होंने अगली गेंद को डिफेंस किया. लेकिन फिर चिंतन गाजा ने स्टंप पर गेंद मारी, लेकिन स्टंप की जगह वेंकटेश अय्यर के सिर पर लग गई और वह चोटिल हो गए. चोटिल होने के बाद वेंकटेश अय्यर मैदान पर ही गिर गए और दर्द से कराहते हुए बाहर आए. मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुलायी गई और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 साल के अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का फैसला किया. अय्यर फिर से बल्लेबाजी करने आए, लेकिन 14 रन ही बना सके. हालांकि अय्यर की जगह अशोक मनेरिया को फील्डिंग के लिए लगाया गया. वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 में कमाल का प्रदर्शन किया था. इसी के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन खराब फॉर्म की वजह से वह भारतीय टीम में स्थाई जगह नहीं बना सके. वेंकटेश अय्यर ने भारत के लिए 9 टी20 मैच और 2 वनडे मैच खेले हैं.

Advertisement
4

वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट माना जाता था, लेकिन अपने खराब फॉर्म की वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा. लेकिन दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में वह सेंट्रल जोन की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए. गेंद उनके सिर पर लगी और मैदान पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ा.

Advertisement

वेस्ट जोन के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गाजा के थ्रो से शुक्रवार को यहां दलीप ट्राफी मैच के दौरान मध्य क्षेत्र के वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए, जिससे मैदान में एम्बुलेंस बुलानी पड़ी. गाजा की गेंद अय्यर के सिर पर लगी जिससे इस ऑलराउंडर को मैदान से बाहर आना पड़ा. वेंकटेश अय्यर ने गाजा की गेंद पर छक्का लगाकर अपना खाता खोला, इसके बाद उन्होंने अगली गेंद को डिफेंस किया. लेकिन फिर चिंतन गाजा ने स्टंप पर गेंद मारी, लेकिन स्टंप की जगह वेंकटेश अय्यर के सिर पर लग गई और वह चोटिल हो गए.

Advertisement

चोटिल होने के बाद वेंकटेश अय्यर मैदान पर ही गिर गए और दर्द से कराहते हुए बाहर आए. मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुलायी गई और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 साल के अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का फैसला किया. अय्यर फिर से बल्लेबाजी करने आए, लेकिन 14 रन ही बना सके. हालांकि अय्यर की जगह अशोक मनेरिया को फील्डिंग के लिए लगाया गया.

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 में कमाल का प्रदर्शन किया था. इसी के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन खराब फॉर्म की वजह से वह भारतीय टीम में स्थाई जगह नहीं बना सके. वेंकटेश अय्यर ने भारत के लिए 9 टी20 मैच और 2 वनडे मैच खेले हैं.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page