उमरान-सरफराज का धमाल, इंडिया ने न्यूजीलैंड को रौंदा, यूपी के शेर का पंजा, राहुल चाहर-ऋतुराज भी चमके

Advertisement
4

इंडिया ए ने तीसरे अनऑफिसियल टेस्ट मैच (India A vs New Zealand A, 3rd unofficial Test ) में न्यूजीलैंड ए को 113 रन से शिकस्त दी. India A vs New Zealand A, 3rd unofficial Test जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा कर लिया है.

Advertisement

टीम इंडिया ने जीती सीरीज

Imageसीरीज (India A vs New Zealand A) के पहले दो मैच ड्रॉ रहे थे. तीसरे मैच (India A vs New Zealand A, 3rd unofficial Test ) में जीत दर्ज कर इंडिया ए ने सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया. इंडिया ए ने न्यूजीलैंड ए के सामने जीत के लिये चौथी पारी में 416 रन का लक्ष्य रखा.

Advertisement

Imageपहली पारी में ऋतुराज गायकवाड़ (108 रन) ने जड़ा शतक

Imageसलामी बल्लेबाज जो कार्टर के शतक के बावजूद न्यूजीलैंड ए की टीम दूसरी पारी में 302 रन पर सिमट गई. इंडिया ए के लिये दूसरी पारी में सौरभ कुमार ने सबसे अधिक पांच विकेट अर्जित किये. India A vs New Zealand A, 3rd unofficial Test में इंडिया ए ने ऋतुराज गायकवाड़ (108 रन) के शतक और उपेंद्र यादव के अर्धशतक (76 रन) की बदौलत पहली पारी में 293 रन बनाए.

सौरभ-राहुल की कातिलाना गेंदबाजी

Imageइंडिया ए की पहली पारी के जवाब में न्यूजीलैंड ए की टीम पहली पारी में महज 237 रन ही बना सकी. पहली पारी में इंडिया ए के लिए सौरभ कुमार ने सबसे अधिक चार विकेट और राहुल चाहर ने तीन विकेट अर्जित किये. दूसरी पारी में इंडिया ए ने सात विकेट पर 359 रन बनाकर पारी घोषित की.

Advertisement

दूसरी पारी में रजत पाटीदार ने नाबाद 109 रन ठोके

टीम इंडिया की तरफ से दूसरी पारी में रजत पाटीदार ने नाबाद 109 रन का योगदान दिया. पहली पारी में शतक लगाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ दूसरी पारी में शतक से चूक गए. न्यूजीलैंड के विरुद्ध दूसरी पारी में ऋतुराज ने 94 रन की पारी खेली. दूसरी पारी में इंडिया के लिए सरफराज खान ने 63 रन और कप्तान प्रियंक पांचाल ने 62 रन का योगदान दिया.

न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में मिला 416 रन का लक्ष्य

Mumbai Batsman Sarfaraz Khan Scored 982 Runs At An Average Of 122.75 In The Ranji Trophy Season 2021-22 | Sarfaraz Khan: 122 की औसत, 4 शतक और सर्वश्रेष्ठ स्कोर 275; सरफराज खानपहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर इंडिया ए ने न्यूजीलैंड ए के सामने जीत के लिए 416 रन का लक्ष्य रखा. खेल के आखिरी दिन न्यूजीलैंड ए की टीम 302 रन पर ढेर हो गई. न्यूजीलैंड की तरफ से जो कार्टर ने सबसे अधिक 111 रन की पारी खेली.

यूपी के सौरभ ने चटकाए 5 विकेट

IND vs SL Series: कौन है सौरभ कुमार, जिसे टेस्ट टीम में किया गया शामिल, लंबे वक्त से थी सेलेक्टर्स की नजर - Whos Saurabh Kumar Select in Team India for Sriसौरभ कुमार ने पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. वहीं सरफराज खान ने गेंदबाजी में धमाल मचाते हुए दो सफलता अर्जित की. उमरान ने गेंदबाजी में दम दिखाते हुए विकेट हासिल किया.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page