इस खान एक्टर ने कभी सोनाक्षी के ब्रे’स्ट को लेकर कही थी ऐसी बात, अब खा रहा है जे’ल की हवा जानिए वजह !

Advertisement
4

बॉलीवुड के विवादित एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके (KRK) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल 2020 के मामलें में मुंबई पु’लिस ने उन्हें गि’रफ्ता’र किया हैं. इसी बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिंहा ने केआरके का बचाव किया हैं. उनका कहना हैं कि केआरके को फसाया जा रहा हैं.

Advertisement

दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिंहा ने केआरके के समर्थन में एक के बाद एक कुल 3 ट्वीट किये. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, “किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि केआरके एक सेल्फ मेड शख्स हैं. इतने विरोशी और सं’घर्ष के बावजूद उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है. उन्हें भगवान का आशीर्वाद मिला हुआ है. इंडस्ट्री के साथ साथ उन्होंने सोसाइटी में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है.”

Advertisement

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “उनकी सबसे बड़ी संपत्ति उनका आत्मविश्वास रहा है, वह बिना किसी डर या पक्ष’पात के बोलते हैं. वह सभी बाधाओं के खिलाफ अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते हैं क्योंकि उन्हें कानून/संविधान के ढांचे के भीतर किसी भी तरह की धारणा और राय/भाषण की स्वतंत्रता है.”

“भले ही स्वीकार न किया गया हो वह परिस्थि’तियों की साजि’श का शिकार लगता है. भगवान उसे आशीर्वाद दें! आशा, कामना और प्रार्थना है कि कमाल राशिद खान को न्याय मिले, जिसके वह जल्द से जल्द, बेहतर होगा. जय हिन्द.”

Advertisement

बता दे केआरके दुबई में अपने परिवार के साथ रहते हैं और 2 साल बाद भारत लौटते ही एयरपोर्ट पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद अब उन्हें दोबारा एक महिला से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रविवार को केआरके हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मलाड के बाद अब मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने केआरके को छेड़छाड़ के मामलें में गिरफ्तार किया.

सोनाक्षी सिंहा पर किया आपत्तिजनक ट्वीट

शत्रुघ्न सिंहा को कमाल राशिद खान को समर्थन कर रहे हैं लेकिन कुछ साल पहले केआरके ने उनकी बेटी सोनाक्षी सिंहा के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया था. उन्होंने कहा ट्वीट द्वारा कहा था कि “अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड में सबसे बड़े बू ब्स  सोनाक्षी सिन्हा के हैं तो मेरे इस ट्वीट को रीट्वीट कीजिए.”

Kamaal R Khan Posts Offensive Comments over 'Bombay Velvet'; Director  Anurag Kashyap Lashes out at him on Twitter - IBTimes Indiaइसके बाद सोनाक्षी सिंहा ने भी उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा था, कि “प्लीज मेरे ट्वीट को रीट्वीट कीजिए अगर आपको लगता है कि केआरके महिलाओं की बेइज्जती कर रहा है और इसे उल्टा लटकाकर 4 जोरदार थप्पड़ मारने चाहिए.”

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page