भारतीय टीम श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलने के लिए तैयार है। 18 जनवरी से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहला मुकाबला होगा। मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दक्षिण फिल्मों के स्टार जूनियर एनटीआर से मुलाकात की। उनके साथ ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल दिखाई दिए।
युजवेंद्र चहल और जूनियर एनटीआर
जूनियर एनटीआर से मिलने वाले खिलाड़ियों में युजवेंद्र चहल भी रहे। चहल ने उनके साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। साथ ही एनटीआर से उन्होंने एक ऑटोग्राफ भी लिया है। यह उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के लिए है।
युजवेंद्र चहल और धनश्री
चहल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”जूनियर एनटीआर से मिलना वास्तव में खुशी की बात थी। सज्जन व्यक्ति। गोल्डन ग्लोब जीतने पर बधाई। हम सभी को गर्व है।” इस पर जूनियर एनटीआर ने जवाब देते हुए उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, ”कल अच्छा समय बीता चहल। आइए कल (18 जनवरी) एक विजयी शुरुआत करें।” वहीं, धनश्री ने लिखा- गर्व है।
जूनियर एनटीआर, सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी
भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी जूनियर एनटीआर से मुलाकात की। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया। सूर्या के साथ उनकी पत्नी देविशा शेट्टी भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने लिखा, ”आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा, भाई! आरआरआर को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने पर एक बार फिर बधाई।”

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में शतक लगाने वाले शुभमन गिल भी वहां मौजूद थे। उन्होंने भी अपने साथियों की तरह इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया। शुभमन ने लिखा, ”स्टार जूनियर एनटीआर के साथ। गोल्डन ग्लोब जीतने पर बधाई।” दक्षिण के स्टार उन्हें अगले मैच के लिए शुभकामनाएं दीं।