ये हैं 2-2 शादियाँ करने 6 भारतीय क्रिकेटर्स, एक ने 66 उम्र में रचाई 38 की लड़की से शादी

Advertisement

Indian Cricketers Married Twice: भारत में क्रिकेट सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है. भारतीय खिलाड़ी अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइव की वजह से भी फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं. आज हम आपको ऐसे 6 भारतीय क्रिकेटर्स के बार में बताएंगे जिन्होंने अपने जीवन में दो बार शादी की है.

Advertisement

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल (Arun Lal) का, उन्होंने हाल ही में 66 साल की उम्र में बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से शादी की थी. बुलबुल 38 साल की हैं. इससे पहले अरुण ने रीना से शादी की थी.

Advertisement

टीम इंडिया में 3 साल बाद वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भी 2 शादी की है. उनकी पहली शादी निकिता वंजारा के साथ 2007 में हुई थी. शादी के 5 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था, इसके बाद  2015 में कार्तिक ने स्कैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की थी.

पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ (Javagal Srinath) की दो शादियां हुई हैं. उनकी पहली शादी साल 1999 में ज्योत्सना से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों ने आपसी सहमति से डिवोर्स ले लिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2008 में जर्नलिस्ट माधवी पत्रावली से दूसरी शादी की थी.

Advertisement

टीम इंडिया के पू्र्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने भी दो शादी की हैं. अजहरूद्दीन ने 1987 में नौरीन से शादी की थी. इसके बाद अजहर ने नौरीन से 1996 में तलाक ले लिया. अजहर ने अभिनेत्री संगीता बिजलानी से भी शादी की, लेकिन साल 2010 में ये दोनों अलग हो गए.

दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने भी दो शादी की हैं. कांबली की पहली शादी नोएला लुइस से हुई थी, लेकिन वे बहुत दिनों तक साथ नहीं रह पाए. इसके बाद कांबली ने आंद्रिया हेविट से शादी की थी. हेविट एक मॉडल हैं.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने दो बार शादी की है. उनकी पहली पत्नी शबनम सिंह हैं, जो युवराज की मां हैं. इसके बाद उन्होंने सतवीर कौर से विवाह कर लिया.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page