फिर गूंजा Lawrence Bishnoi का नाम तो फौरन बढ़ा दी गई सलमान खान की सुरक्षा, जानें क्यों?

Advertisement

Salman Khan Vs Lawrence Bishnoi: खबर है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी पर्सनल सिक्योरिटी के अलावा पुलिस ने भी सलमान खान के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है ताकि किसी तरह की अनहोनी को पहले ही रोका जा सके. और ये सब हुआ है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की ह’त्या (Sidhu Moose Wala M’urder) होने के बाद.

Advertisement

सलमान खान पर भी मंडरा रहा है खतरा

दरअसल, सिद्धू मूसे वाला की ह’त्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ चुका है. इस म’र्डर केस को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी शुरू हो गई है. लॉरेंस बिश्नोई वहीं गैंगस्टर है जो 2018 में सलमान खान को मा’रने की खुली धमकी दे चुका है. ऐसे में जब ये गिरोह फिर से एक्टिव है तो सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो.

Advertisement

अभी भी लंबित है काले हिरण का मामला

दरअसल, सलमान खान का काला हिरण शिकार मामले को लेकर आज भी केस जारी है. इस पर फैसला आना अभी बाकी है. इसी मामले को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जोधपुर में मारने की धम”की दी थी. जिसके बाद भी उनकी सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया था और अब एक बार फिर सलमान खान की सुरक्षा को फिर से बढ़ाया गया है.

सिद्धू मूसे वाला को भी इसी गैं’ग ने उतारा मौ’त के घाट

शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि सिद्धू मूसे वाला की मौ’त भी गैं’ग’वार के चलते ही हुआ और इसके तार तिहाड़ जेल से लकर कनाडा तक जुड़े हैं. तिहाड़ जेल में मौजूद लॉरेंस बिश्नोई ने ही इस ह”त्या की साजिश रची थी और इसे अपने गुर्गों के सहारे अंजाम दिया. निहत्थे और बिना बुलेट प्रूफ कार में निकले सिद्धू मूसे वाला को गो’लि’यों से भून दिया गया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page