मरहूम माँ को याद कर रो पड़े राशिद खान, बोले- दिल दुःख से भरा, मैं आंसू नहीं…! फैंस ने की दुआएं

Advertisement

राशिद खान की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में होती है. अपनी स्पिन गेंदबाजी से राशिद खान ने क्रिकेट जगत में कई रिकॉर्ड बनाये हैं. अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान के लिए पिछले कुछ महीने खास रहे हैं. उनकी टीम गुजरात टाइटंस लीग में अपने पहले ही सीजन में खिताब जीता था.

Advertisement

माँ की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुए राशिद खान

राशिद ने हाल ही में एक बेहद ही भावुक ट्वीट किया. राशिद खान ने भावुक ट्वीट अपनी मां के लिए किया. 18 जून को राशिद खान की मां की दूसरी पुण्यतिथि थी. दो साल पहले लंबी बीमारी के चलते राशिद की मां का निधन हो गया था. अपनी मां को याद करते हुए यह स्टार गेंदबाज फिर भावुक हो गया.

Advertisement

माँ के बिना दुखी हैं राशिद खान

राशिद ने अपने मां के अंतिम संस्कार के समय की तस्वीर शेयर की और लिखा, 'आपको गए हुए दो साल हो गए. हर कोई कहता है कि वक्त हर जख्म को भर देता है लेकिन दो साल बाद भी मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया हूं. मेरा दिल बहुत दुखी है. मैं नहीं जानता कि मैं कब इससे बाहर आउंगा. मैं आपको हर दिन याद करता हूं' (Twitter)राशिद ने अपने मां के अंतिम संस्कार के समय की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘आपको गए हुए दो साल हो गए. हर कोई कहता है कि वक्त हर जख्म को भर देता है लेकिन दो साल बाद भी मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया हूं. राशिद ने कहा कि मेरा दिल बहुत दुखी है. मैं नहीं जानता कि मैं कब इससे बाहर आउंगा. मैं आपको हर दिन याद करता हूं’.

राशिद की अम्मी ही थी उनका घर

अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान को एक रिफ्यूजी की तरह जिंदगी गुजारनी पड़ी थी ऐसे में वह अपनी मां को ही अपना घर मानते थे. अपनी मां के निधन पर उन्होंने लिखा था, ‘ आप मेरे लिए घर थीं मां. मेरे पास घर नहीं था लेकिन आप थीं.

मुझे यकीन नहीं हो रहा है मां कि तुम अब मेरे साथ नहीं हो. मुझे हमेशा तुम्हारी कमी महसूस होगी. रेस्ट इन पीस…मां!’ आईपीएल में राशिद ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल दिखाया. इसके बाद वह जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया था.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page