इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) तूफान नहीं बल्कि तबाही बन गए हैं. बीते शुक्रवार को हेल्स ने International League T20, 2023 में आबूधाबी के खिलाफ शतकीय पारी खेलकर तहलका मचा दिया था. अब रविवार को भी उनके बल्ले से आतिशबाजी देखने को मिली. हेल्स ने गल्फ जायंट्स के खिलाफ 99 रन की पारी खेली.

शतक से चूके Alex Hales

रविवार को गल्फ जायंट्स और डेजर्ट वाइपर्स के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में हेल्स ने 99 रन की आतिशी पारी खेली. उन्होने अपनी पारी में 10 चौके और 5 छक्के लगाए. वह शतक से एक रन से चूक गए, लेकिन उन्होने गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी.

666666… बेकार गई रसेल की सुपरइनिंग, हेल्स के तूफानी शतक में उड़ गए नाइट राइडर्स, 18 छक्के लगे

एलेक्स हेल्स (Alex Hales) अपनी पारी में केवल 57 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 173 का रहा. हेल्स की पारी के दम पर उनकी टीम डेजर्ट वाइपर्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 194 रन बनाए.

नाइट राइडर्स के खिलाफ ठोका था शतक

एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने दो दिन पहले शुक्रवार को ऐसी पारी खेली थी. उन्होने अबू धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ शतक जड़ा था. हेल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंदों में 110 रन ठोक डाले. हेल्स ने इस विस्फोटक पारी में 7 चौके और 6 छक्के ठोके. इस दौरान उन्होने 186.44 की स्ट्राइक रेट से रन जड़े. हेल्स की तूफानी पारी देख दुनिया दंग रह गई थी.

एलेक्स हेल्स का बड़ा धमाका, टी20 में 10000 रन पूरे कर रचा इतिहास, कोहली-रोहित का ये रिकॉर्ड तोड़ा

इस टूर्नामेंट में हेल्स ने 3 पारीयों में 257 रन बनाए हैं. उन्होने पहले मैच में शारजाह वॉरियर्स के खिलाफ आतिशी पारी खेली थी. उन्होने 53 गेंदों पर 83* रन बनाकर जीत दिलाई थी. इस पारी में हेल्स ने 3 छक्के और 9 चौके जड़े थे.