लड़की ने सीने पर बनाया सलमान खान का टैटू, लड़की बोली- जब प्यार किया तो डरना क्या

Advertisement

सिनेमा जगत ऐसा जगत है जिसमे अभिनय करने वालो के प्रशंसक हर जगह होते है,जैसे की विदेशो के अभिनेताओ के भारत और दूसरे देशो में भी फैन्स होते है उसी तरह भारतीय सिनेमा के एक्टरों के समूचे विश्व में भी भारी प्रशंसक है,और ये फैन्स अपने पसंदीदा अभिनेता की हर फिल्म देखना और उनकी एक्टिंग करना और एक झलक देखना पसंद करते है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर संतुना पौडेला नाम के यूजर ने एक वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें उन्होंने सलमान खान का एक टेटू अपने सीने पर बनवाया है.सलमान का यह फैन भारतीय नहीं है.क्योंकि उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है वह टिकटॉक वीडियो है.और ये एप्प भारत में पूर्णरूप से बैंड है.

Advertisement

वीडियो में, वह अपने सीने पर और सलमान खान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ के अपने प्रसिद्ध गीत ‘जीने के है चार दिन’ के पीछे सलमान का टैटू दिखाती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘हर किसी का अपना पसंदीदा होता है, उसी तरह मुझे सलमान खान पसंद हैं,प्यार किया तो डरना क्या.

खासकर सलमान पर काफी बिजी रहते हैं और उनसे जुड़ी कोई भी रोमांचक खबर आते ही वाइरल कर देते है. सलमान की बात करें तो वह आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे। फिल्म में सलमान नेअपने जीजा आयुष शर्मा के साथ काम किया और एक सिख पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखाई दिए,

Advertisement

सलमान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह इस समय अपने नए प्रोजेक्ट ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। इसी बीच सलमान ने कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग भी की।

सलमान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी एक विशेष भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो यशराज फिल्म्स की जासूसी-ब्रह्मांड का हिस्सा होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पठान’ में सलमान का न सिर्फ कैमियो है बल्कि उनका एक खास रोल भी है जो बेहद इंटेंस होगा और वह हेलिकॉप्टर के एंट्री प्वाइंट से टकराएंगे.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page