टी 20 वर्ल्डकप 2022 में नयी जर्सी में दिखेगी टीम इंडिया, रोहित-हार्दिक-अय्यर का विडियो हुआ वायरल

Advertisement
4

भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में नई जर्सी में नजर आएगी। टीम की ऑफिशियल किट स्पॉन्सर ‘एमपीएल स्पोर्ट्स’ ने मंगलवार को घोषणा की कि मेन इन ब्लू आगामी टी20 विश्व कप 2022 T20 World Cup 2022) में नई जर्सी में दिखेगी।

Advertisement

ImageMPL स्पोर्ट्स’ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या नई जर्सी में दिख रहे हैं। एमपीएल स्पोर्ट्स द्वारा जारी वीडियो में रोहित ने कहा, “प्रशंसक के रूप में आप हमें वह क्रिकेटर बनाते हैं जो हम हैं।” जबकि श्रेयस अय्यर ने कहा, “खेल समान नहीं है जब आप लोग हमें उत्साहित करते हैं।

Advertisement

Bcci May Be Announce Team India For T20 World Cup 2022 Today Rohit Sharma |  T20 World Cup 2022 के लिए Team India की आज हो सकती है घोषणा, इस दिग्गज  बल्लेबाजटी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए अय्यर को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया गया है। चयन समिति ने इस टूर्नामेंट (T20 World Cup 2022) के लिए सोमवार को ही अपनी 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया है।

Team India Squad: These Fast Bowlers Did Not Get A Place In T20 World Cup | Team  India Squad: इन तेज गेंदबाजों को टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिली जगह,  ऑस्ट्रेलिया मेंवीडियो में रोहित और हार्दिक ट्रैक सूट के अंदर जर्सी पहने हुए हैं जोकि लाइट ब्लू लग रही है। जर्सी का कलर रंग निश्चित रूप से पिछली जर्सी से हटकर होगा, जो गहरी नीले रंग की थी। MPL का 2020 में किट स्पान्सर बनने के बाद से यह तीसरी भारतीय जर्सी होगी।

Advertisement

T20 World Cup 2022 Team India Jersey Video Update Shared by MPL Sports  Hardik Pandya Rohit Sharma Seen फिर पुराने अवतार में दिखेगी टीम इंडिया,  स्काई ब्लू जर्सी की वापसी - Indiaटीम इंडिया की जर्सी बनाने वाले MPL स्पोर्ट्स ने ट्वीट में लिखा “आप लोगों का उत्साहवर्धन किए बिना खेल वास्तव में एक जैसा नहीं है! साथ में टीम इंडिया के अपने फैंस मोमेंट्स को साझा कीजिए। मौजूदा समय में भारतीय टीम जो जर्सी पहनती है वह नेवी ब्लू है।

हालांकि MPL द्वारा किये गए ट्वीट से लगता है कि इस बार भारतीय टीम की जर्सी का रंग हल्का नीला रहने वाल वाला है। ऐसे में हर किसी की नज़र इसी पर है कि भारत की टी20 वर्ल्ड कप जर्सी में क्या खास होने वाला है। जर्सी अभी आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं हुई है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page