सिराज का BCCI को करारा जवाब, इंग्लैंड में 5 विकेट लेने के बाद खेली धुआंधार पारी, यादव का बल्ला भी चमका

Advertisement
4

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज काउंटी चैंपियनशिप में अपना पहला मैच खेल रहे.काउंटी चैंपियनशिप में में कई टीमें आमने-सामने हैं. सिराज ने वारविकशायर के लिए समरसेट के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी का नमूना पेश किया. डेब्यू मैच में मोहम्मद सिराज ने वारविकशायर के लिए समरसेट के खिलाफ 5 विकेट हासिल किये.

Advertisement

ImageWarwickshire vs Somerset, County Div 1 मैच

Imageमोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के आगे समरसेट पहली पारी में महज 219 रनों पर सिमट गई. मोहम्मद सिराज ने 24 ओवर गेंदबाजी की. मोहम्मद सिराज ने 24 ओवर में 82 रन देकर 5 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. सिराज ने पाकिस्तान के इमाम उल हक को अपना पहला शिकार बनाया.

Advertisement

वहीं बल्लेबाजी में धमाल मचाते हुए सिराज ने टीम की तरफ से चौथा सबसे बड़ा स्कोर बनाया. जवाब में पहली पारी में वारविकशायर की टीम 196 रन पर सिमट गयी. सिराज ने शानदार बल्लेबाजी करते नाबाद 21 रन बनाये. वहीं भारत के जयंत यादव ने 29 रन का योगदान दिया.

ImageNorthamptonshire vs Surrey, County Div 1 मैच

दूसरी पारी में सिराज ने फिर से इमाम हल हक़ को पवेलियन की राह दिखाई. Northamptonshire vs Surrey, County Div 1 मैच में Northamptonshire की टीम ने पहली पारी में 209 रन बनाए. जवाब में सरे की टीम ने पहली पारी में 421 रन ठोक डाले.

ImageNorthamptonshire के विरुद्ध Surrey की तरफ से हाशिम अमला ने 133 रन बनाये. वहीं टॉम करन (Tom Curran) ने 93 गेंदों पर 15 चौके और तीन छक्के जड़ते हुए 115 रन की पारी खेली.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page