ऑस्ट्रेलिया टी 20 सीरीज से कटा शमी का पत्ता, 43 महीने बाद धुरंधर की वापसी, भड़के फैंस ने BCCI को लताड़ा

Advertisement
4

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से तीन दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) तीन मैचों की सीरीज से अचानक बाहर हो गए हैं.

Advertisement

T20 वर्ल्ड कप में हो सकती है मोहम्मद शमी की एंट्री, ये रही बड़ी वजहभारतीय टीम के तेज गेंदबाज शमी (Mohammed Shami) कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. शमी (Mohammed Shami) ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टी 20 सीरीज में नजर नहीं आयेंगे. शमी (Mohammed Shami) को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल किया गया था

Advertisement

Mohammad Shami T20 WC: क्या अभी भी मेन स्क्वॉड में शामिल हो सकते हैं मोहम्मद  शमी? - Mohammed shami t20 world cup team selection playing 11 india tspo -  AajTakवहीं टी20 विश्व कप के लिए (Mohammed Shami) रिजर्व में रखा गया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, शमी Mohammed Shami)कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए, जिसके कारण वह मोहाली नहीं पहुंच सके. शमी (Mohammed Shami) के संक्रमित होने की जानकारी बोर्ड को शनिवार 17 सितंबर को ही मिली.

India Vs England Mohammed Shami Says About His Performance In 1st Odi Oval  Odi | VIDEO: टीम इंडिया के लिए खतरनाक गेंदबाजी करने के बाद शमी ने दी  प्रतिक्रिया, बताया किस तरह से झटके विकेटभारतीय खिलाड़ी शनिवार को ही मोहाली पहुंचे. मोहाली में ही 20 सितंबर को टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. हालांकि, BCCI ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. 10 महीनों के लंबे अंतराल के बाद शमी (Mohammed Shami) की भारतीय टी20 टीम में वापसी हुई थी.

Advertisement

Kiran More says Mohammad Shami must go for the T20 World Cup 2022.पिछले साल यूएई में टी20 विश्व कप के बाद से ही वह (Mohammed Shami) इस फॉर्मेट में टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. माना जा रहा था कि सेलेक्टर्स ने उन्हें टी20 में नहीं चुनने का फैसला किया था, लेकिन एशिया कप में युवा गेंदबाजों के प्रदर्शन और जसप्रीत बुमराह-हर्षल पटेल जैसे प्रमुख गेंदबाजों की फिटनेस के कारण फिर से उन्हें (Mohammed Shami) टीम में शामिल करने का फैसला किया गया.

इन दो सीरीज के जरिए शमी (Mohammed Shami) फिर से मैच फिटनेस हासिल कर सकते थे. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि क्या शमी (Mohammed Shami) साउथ अफ्रीका सीरीज में खेलेंगे या पूरी तरह से ठीक होने के लिए उन्हें इस सीरीज से भी आराम दिया जाएगा.

उमेश यादव का बड़ा खुलासा, टीम से बाहर होने पर इन सवालों का करना पड़ता है  सामना umesh yadav says that Difficult to keep yourself  positive-while-out-of-the-team – News18 हिंदीभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 20, 23 और 25 सितंबर को सीरीज के मुकाबले खेले जाने हैं. वहीं 28 सितंबर से टीम इंडिया इतने ही मैचों की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की मेजबानी करेगी. टीम इंडिया टी20 के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलेगी लेकिन उसमें वर्ल्ड कप वाली टीम हिस्सा नहीं लेगी.

Umesh Yadav Signs A Deal With England Middlesex County Team Will Replace  Shaheen Afridi - Umesh Yadav County Cricket: उमेश यादव ने इंग्लैंड की इस  काउंटी टीम से किया करार, शाहीन अफरीदीशमी की जगह भरने के लिए अनुभवी पेसर उमेश यादव को टीम में शामिल किया जा रहा है. समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यादव को इस सीरीज के लिए बुलाया जा रहा है. उमेश ने 2019 में आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही टी20 मैच खेला था.

उन्होंने इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से IPL 2022 में भी विकेटों की झड़ी लगाई थी. वहीं हाल ही में इंग्लैंड में रॉयल लंदन वनडे कप में भी 7 मैचों में 16 विकेट निकाले थे. हालांकि, वहां उनके पैर में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह फिलहाल रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. टीम में उमेश यादव को मौका देने पर फैंस नाराज हैं. फैंस का मानना है कि ऐसी स्थिति में सिराज, चेतन, मोहसिन या नटराजन को टीम में मौका दिया जाता.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page