शाहबाज अहमद ने की चौके-छक्कों की बारिश, खेल मंत्री ने जड़ी तूफानी फिफ्टी, 9 बल्लेबाजों ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Advertisement

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के क्वार्टर फाइनल में बंगाल की टीम के पहले 9 बल्लेबाजों ने 50 से ज्यादा रनों की पारी खेल वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. झारखंड के खिलाफ बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 773 रन बनाए. जिसमें सुदीप कुमार घरामी और अनुस्तूप मजूमदार ने शानदार शतक लगाया.

Advertisement

Bengal vs Jharkhand मैच में बंगाल की टीम ने 7 विकेट खोकर 773 रन बनाकर पारी घोषित की. बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने भी 73 रनों की पारी खेली. इनके अलावा कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने 65, अभिषेक कुमार रमन ने 61, विकेटकीपर अभिषेक पोरेल ने 68 रन बनाये.

Advertisement

शाहबाज अहमद ने 78, सायन शेखर मंडल ने 53 और आकाश दीप ने भी नाबाद 53 रनों की पारी खेली. शाहबाज अहमद ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जड़े. आकाश दीप ने तो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 18 गेंदों में 53 रन ठोके. इस खिलाड़ी ने अपने अर्धशतक में 8 छक्के जड़े. उनकी पारी से एक भी चौका नहीं निकला.

जवाब में झारखंड की टीम ने तीन विकेट खोकर 124 रन बना लिए थे. वहीं आईपीएल(IPL) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2022) के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शतक जड़कर एक बार फिर से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

Advertisement

RCB Shahbaz Ahmed Profile Education Struggle Cricket Journey And Family Background | LSG Vs RCB: लखनऊ के खिलाफ दमदार ऑलराउंडर प्रदर्शन करने वाले शाहबाज अहमद कौन हैं? जानें कैसा रहा ...मुंबई के क्रिकेटर ने उत्तराखंड के खिलाफ चल रहे रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच में 153 रन बनाए जो वर्तमान में अलूर में खेला जा रहा है. सरफराज ने चौथे विकेट के लिए सुवेद पारकर के साथ 267 रन की साझेदारी की जिससे मुंबई को पहले बल्लेबाजी करते हुए मजबूत स्थिति में लाने में मदद मिली.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page