जान्हवी कपूर का इतना बोल्ड अवतार देख लोगों ने उड़ाया मजाक, कुछ ने तो मिया खलीफा तक से कर डाली तुलना

Advertisement

एंटरटेनमेंट डेस्क. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) गुरुवार रात एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट द्वारा होस्ट किए अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं। रेड कार्पेट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का कट आउट आउटफिट पहना था। ड्रेस में वे काफी बोल्ड लग रही थीं। लेकिन इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग उन्हें इस कदर ट्रोल कर रहे हैं कि उनकी तुलना मिया खलीफा, उर्फी जावेद और पूनम पांडे तक से कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

Advertisement

जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “पूनम पांडे का हाई क्लास वर्जन।” एक यूजर का कमेंट है, “उफ़ उसकी बोल्डनेस मेरा क़त्ल कर रही है।” एक यूजर ने लिखा, “उफ़ कितनी गर्मी है?” एक यूजर का कमेंट है, “मिया खलीफा का कॉन्टेस्ट।” एक यूजर ने लिखा है, “क्या उसने अपनी ड्रेस उर्फी जावेद से उधार ली?” एक यूजर का कमेंट है, “प्लास्टिक की दुकान, एक्टिंग में डब्बा गोल।” एक यूजर ने लिखा है, “नोरा फतेही बनने का शौक चढ़ा है।” एक यूजर का कमेंट है, “किम कार्दशियन को टक्कर दे रही है।”

जान्हवी की फिल्म ‘गुडलक जैरी की रिलीज डेट आई सामने

Advertisement

इस बीच जान्हवी कपूर की नई फिल्म ‘गुडलक जैरी’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 29 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन ने किया है। जान्हवी ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, “निकल पड़ी हूं एक नए एडवेंचर पर। गुडलक नहीं बोलेंगे। गुडलक जैरी की स्ट्रीमिंग 29 जुलाई से शुरू होगी।”

Janhvi Kapoor Getting Trolled For Her Hot Out From An Award Function GGA

इस फिल्म के अलावा जान्हवी डायरेक्टर नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ में नज़र आएंगी। फिल्म में वे पहली बार वरुण धवन की हीरोइन के तौर पर दिखाई देंगी। फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनकी एक अन्य फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग भी जारी है, जिसमें राजकुमार राव उनके अपोजिट नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page