मजहब और ईमान की खातिर इन सितारों छोड़ा बना-बनाया करियर, देखें

Advertisement

Celebs Who Leaves Industry: फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी जिंदगी को संभालना हर किसी के बस की बात नहीं है. बॉलीवुड में सिक्का जमाने के लिए कई सितारे आते हैं. कुछ शोहरत के आसमान पर पहुंच जाते हैं तो कुछ के आने और जाने की भनक भी फैंस को नहीं लगती. ऐसे में आज हम आपको सिनेमाजगत और टीवी के उन सितारों के बारे में बताते हैं जिन्होंने हिट होते ही धर्म के नाम पर सिनेमाजगत को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दिया.

Advertisement

‘दंगल गर्ल’ के नाम से मशहूर जायरा वसीम किसी पहचान ही मोहताज नहीं हैं. पहली फिल्म ‘दंगल’ के सुपरहिट होते ही जायरा रातों-रात शोहरत के आसमान पर पहुंच गई थीं. इसके बाद ‘सीक्रेट स्टार’ और ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म में नजर आईं. कामयाबी के शिखर पर पहुंचने के बाद जायरा ने इंडस्ट्री से किनारा कर लिया. सिनेमाजगत छोड़ने की पीछे की वजह बताते हुए जायरा वसीम ने कहा कि था कि ये रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है. मैं अपने ईमान से दूर हो रही हूं.

Advertisement

‘बिग बॉस’ में धमाल मचा चुकीं सोफिया हयात भी फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं. सोफिया अब खुद को नन बताती हैं और उन्होंने नन के कपड़ों में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं.

सना खान ने भी जब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया तो सब चौंक गए थे. सिनेमाजगत छोड़ने का ऐलान करते हुए सना खान ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि इस्लाम की शिक्षाओं से प्रभावित हुई इसलिए ये फैसला ले रही हूं.

Advertisement

साकिब खान ने भी मनोरंजन जगत को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. साकिब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि मैं इसलिए छोड़ रहा हूं क्योंकि अल्लाह की मर्जी नहीं थी.

‘अनुपमा’ सीरियल में नंदिनी का रोल अनघा भोसले ने निभाया था. इस रोल को निभाकर अनघा घर-घर मशहूर हो गई थीं. लेकिन अचानक उन्होंने सोशल मीडिया पर टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया. इसके पीछे की वजह उन्होंने भक्ति बताई.

‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल की जिंदगी एक्सीडेंट के बाद बदल गई. इस हादसे के बाद अनु करीब एक महीने तक कोमा में थीं. जब वो ठीक हुईं तो उन्होंने आध्यात्म की तरफ जाने का फैसला लिया.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page