सरफराज ने पहले गेंद से फोड़ा फिर बैट से तोड़ा, रजत पाटीदार ने ठोके 170 रन, दोहरे शतक से चूका कीवी बल्लेबाज

Advertisement
4

टीम इंडिया एशिया कप में खेल रही हैं. वहीं भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच बेंगलुरु में 4 दिन का पहला टेस्ट मैच खेल जा रहा है.

Advertisement

Imageमैच में टीम इंडिया ने पिछड़ने के बाद वापसी की है. तीसरे दिन टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 492 रन बना लिए हैं. खेल की समाप्ति पर तिलक वर्मा 82 रन बनाकर जबकि रजत पटीदार 170 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

Advertisement

Imageपहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड के बल्लेबाज जो कार्टर ने भारत के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से टीम को विशाल स्कोर तक पहुँचाया. मुकाबले में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 110.5 ओवर में 400 रन बनाए.

Imageन्यूजीलैंड ए की टीम के 10 बल्लेबाजों ने मिलकर कुल 180 रन बनाए. वहीं अकेले कार्टर ने 305 गेंदों पर 197 रन बनाये. हालांकि कार्टर 3 रन से अपने दोहरे शतक से चूक गए. कार्टर ने अपनी आतिशी पारी में 26 चौके और 3 छक्के जड़े. टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने 86 रन देकर 5 विकेट लिए.

Advertisement

Imageसरफराज खान को 2 और यश दयाल, अरजान और कुलदीप यादव को 1-1 सफलता मिली. सरफराज खान ने गेंद से कमाल करते हुए सिर्फ 32 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. जवाब में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों ने शतकीय साझेदारी निभाई.

123 रन पर कप्तान के रूप में भारत को पहला झटका लगा. पांचाल ने 83 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली. अभिमन्यु ने 132 रन, गायकवाड ने 21 रन बनाये. सरफराज ने बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाते हुए तेजी से 36 रन जोड़े.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page