तलाक ले सकते हैं सानिया-शोएब मलिक, सानिया के पोस्ट से मची खलबली, लिखा- टूटे दिल कहां जाते हैं?

Advertisement
4

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा(Sania Mirza) पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ पहले प्यार और फिर शादी के लिए हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। 2010 में शादी के बंधन में बंधे सानिया-शोएब को स्पोर्ट्स वर्ल्ड में एक पावर कपल के रूप में जाना जाता हैं, लेकिन कुछ समय से दोनों की बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अलग-अलग भी रहने लग गए हैं।

Advertisement

टूटे दिल कहां जाते हैं?- सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर डाला पोस्ट

शोएब मलिक के साथ तलाक की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दुखी करने वाला पोस्ट डाला हैं। इसमें लिखा गया है कि टूटे दिल कहां जाते हैं ? जिसके जवाब में लिखा हुआ है कि- अल्लाह के पास, खुद को खोजने के लिए। वहीं इससे पहले भी उन्होंने एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि‘वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।’ फोटो में सानिया मिर्जा और उनके बेटे इजहान नजर आ रहे हैं। इजहान उनकी नाक पर किस कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

 

सानिया और शोएब दोनों रहने लग गए अलग- रिपोर्ट्स

सानिया और शोएब के बीच दरार के पीछे का सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया। पाकिस्तानी मीडिया का ये भी दावा है कि ये कपल अब अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं।

शोएब को सानिया की टेनिस एकेडमी के बारे में भी नहीं पता

हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेट शो ‘आस्क द पवेलियन’ में शोएब मलिक से सानिया मिर्जा की टेनिस एकेडमी और उनके स्थानों के बारे में सवाल किया गया था। इस पर क्रिकेटर ने जवाब दिया, ‘मुझे लोकेशन के बारे में ठीक से जानकारी नहीं है। वह आगे कहते हैं, ‘मैं उन एकेडमी में कभी नहीं गया। शोएब के इस जवाब ने दोनों के अलग होने की अफवाहों को और भी बल दे दिया और लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही अलग हो सकते हैं। वहीं इस मामले पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तरफ से कोई भी बयान नहीं दिया गया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page