ICC रैंकिंग में रोहित-अर्शदीप की लंबी छलांग, पाक क्रिकेटर को 142 स्थान का फायदा, देखें रिजवान-बाबर का स्थान

Advertisement
4

टीम इंडिया को एशिया कप में श्रीलंका के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी. वहीं एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कोहली और रोहित को रैंकिग में फायदा हुआ. वहीं पाक क्रिकेटर्स ने भी टी 20 रैंकिग में धमाल मचा दिया है. आईसीसी का साप्ताहिक रैंकिंग (ICC Ranking) के तहत बल्लेबाजों की टी20 रैंकिंग में बड़ा बदलाव हुआ है.

Advertisement

Imageबाबर आजम को नवीन रैंकिंग में 16 रेटिंग पॉइंट्स का नुकसान हुआ है. एशिया कप में मोहम्मद रिज़वान ने शानदार फॉर्म दिखाई है. पाक बल्लेबाज रिजवान ने हांगकांग के खिलाफ 57 गेंदों में नाबाद 78 और भारत के खिलाफ सुपर मैच में 51 गेंदों में 71 रन की पारी खेली.

Advertisement

Rohit Sharma disappointed defeat against Sri Lanka in Asia cup Super four- Rohit Sharma: हताश-निराश दिखे रोहित शर्मा, श्रीलंका से हारने के बाद बताया  कहां हुई चूकICC की नवीन रैंकिंग में पाक के विकेटकीपर रिजवान को 19 रेटिंग पॉइंट्स का फायदा हुआ है. आईसीसी का साप्ताहिक रैंकिंग (ICC Ranking) में 815 रेटिंग पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर पहुँच गए. ICC की बल्लेबाजों की टी20 रैंकिंग में पाकिस्तान के मोहम्मद नवाज़ 142 स्थान के फायदे के साथ 358वें स्थान पर पहुँच गए हैं.

Arshdeep Singh parents say fans want the team to win taking comments in a  positive way - Arshdeep Singh Parents Reaction: आलाेचनाओं के बीच क्रिकेटर  अर्शदीप सिंह के माता-पिता का आया बयान,टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चार स्थान के फायदे के साथ 13वें विराट कोहली चार स्थान के फायदे के साथ 29वें स्थान पर आ गये हैं. गेंदबाजों की टी20 रैंकिंग में भारत के रविचंद्रन अश्विन आठ स्थान के फायदे के साथ 50वें, अर्शदीप सिंह 28 स्थान के फायदे के साथ 62वें पायदान पर आ गये हैं.

Advertisement

Imageअफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान तीन स्थान के फायदे के साथ छठवें पायदान पर आ गये हैं. भारत के विरुद्ध धाकड़ बल्लेबाजी करने वाले कप्तान दासुन शनाका 11 स्थान के फायदे के साथ 39वें और भानुका राजपक्षे 31 स्थान के फायदे के साथ 68वें स्थान पर हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page