Ranji Trophy : जयसवाल का ने मुंबई के लिए खेली यशस्वी पारी, तमिलनाडु ने ड्रॉ कराया मैच

युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (60 गेंद में नाबाद 66) की आक्रामक अर्धशतकीय पारी के बाद भी मुंबई की टीम शुक्रवार को तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी के मैच (mumbai vs tamil nadu) को जीतने से 74 रन से दूर रह गई. जीत के लिए 212 रन का पीछा करते हुए मुंबई ने जब 24.2 ओवर में तीन विकेट पर 137 रन बनाए थे, तब दोनों कप्तानों ने मैच को ड्रॉ करने पर सहमति जता दी ।

इससे पहले तमिलनाडु ने बीते दिन के स्कोर चार विकेट पर 380 रन से आगे खेलते हुए दो सेशन में बल्लेबाजी की और 168 रन जोड़कर टीम पूरी टीम आउट हो गई.

 

तमिलनाडु के लिए प्रदोष रंजन ने नाबाद 107 रन बनाए जबकि विजय शंकर (Vijay Shankar) ने 174 गेंद की पारी में 103 रन का योगदान दिया.

जीत के लिए एक सेशन में 212 रन का पीछा करते हुए मुंबई को पृथ्वी शॉ (15) और जायसवाल ने तेज शुरुआत दिलाई. हालांकि एल विग्नेश ने शॉ (Prithvi Shaw) को आउट कर तमिलनाडु को पहली सफलता दिलाई.

 

अरमान जाफर (29) ने इसके बाद जायसवाल का अच्छा साथ दिया लेकिन जाफर और कप्तान अजिंक्य रहाणे (11 रन) के पांच ओवर के अंदर आउट हो जाने के बाद टीम ने मैच ड्रॉ कराना सही समझा 9ग्रुप के अन्य मैच में आंध्र ने हैदराबाद को 154 रन से हराया जबकि असम और महाराष्ट्र का मैच ड्रॉ रहा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page