पाक की रनमशीन ने T20 ब्लास्ट में उड़ाया गर्दा, 43 गेंद में तूफानी पारी खेल जिताया मैच, तोड़ा पांड्या-मिलर का रिकॉर्ड

Advertisement

T20 Blast 2022 में नार्थ ग्रुप के अंतर्गत Leicestershire vs Derbyshire का मुकाबला खेला गया. Leicestershire vs Derbyshire मुकाबले में डर्बीशायर की टीम ने 70 रन से मैच अपने नाम किया. Leicestershire vs Derbyshire मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी डर्बीशायर की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 159 रन बनाये.

Advertisement

Leicestershire बनाम Derbyshire 

Advertisement

डर्बीशायर की तरफ से मसूद ने 43 गेंदों पर 4 चौके जड़ते हुए सबसे अधिक 53 रन बनाये. इनके अलावा लूस ने 38 रन का योगदान दिया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए Leicestershire की टीम महज 89 रन पर ढेर हो गयी.

Leicestershire की तरफ से बेन माइक ने सबसे अधिक 26 रन का योगदान दिया. Leicestershire के आठ बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर सके. डर्बीशायर ने इस तरह से मैच 70 रन से अपने नाम किया. इस वर्ष टी 20 में 543 रन बना चुके शान मसूद ने सबसे ज्यादा 50 से अधिक की पारी खेलने के मामले में हार्दिक और मिलर (4-4) को पीछे छोड़ा.

Advertisement

ग्लैमरगन बनाम सरे

इस मैच में ग्लैमरगन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सैम नार्थईस्ट की 65 रनों की पारी की मदद से 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 173/5 का स्कोर बनाये.

जवाब में सरे की टीम ने ओली पोप की 46 गेंदों में 62 रनों की पारी की बदौलत एक गेंद शेष रहते 174/6 का स्कोर बनाकर चार विकेट से जीत हासिल की.

लंकाशायर बनाम यॉर्कशायर

लंकाशायर और यॉर्कशायर के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिला, जो अंत में टाई रहा. इस मैच में लंकाशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फिल साल्ट के 59 तथा टिम डेविड के 18 गेंदों में 35 रनों की मदद से 20 ओवर में 183/7 का स्कोर बनाया.

जवाब में यॉर्कशायर के लिए टॉम कोहलर-कैडमोर ने 67 और हैरी ब्रूक ने 72 रन का योगदान दिया लेकिन टीम आखिरी गेंद पर जीत के लिए एक रन नहीं बनाई और मैच टाई हो गया. इस तरह यॉर्कशायर पूरे ओवर खेलकर 183/5 का स्कोर ही बना पाई.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page