लीक हुई टी20 वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी, सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है मज़ाक

Advertisement
4

टी20 विश्वकप से लिए कांउट डाउन शुरू हो गया है. ऑस्ट्रेलिया में आयोजित इस मेगा टूर्नामेंट के लिए लगभग सभी देशों ने अपनी 15 सदस्यों वाली टीम का ऐलान कर दिया है. इसके अलावा कई टीमों ने अपनी नई जर्सी का अनावरण भी कर दिया है. इसमें टीम इंडिया भी शामिल है. इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की नई जर्सी की कुछ तस्वीरों सामने आई हैं. इसे लेकर फैंस द्वारा काफी मज़ाक उड़ाया जा रहा है.

Advertisement

Image

Advertisement

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम समेत अन्य कुछ प्लेयर्स की नई टी-शर्ट में तस्वीर वायरल है. जिसका फैन्स मज़ाक भी उड़ा रहे हैं, हालांकि अभी तक पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर नई जर्सी लॉन्च नहीं की है, बल्कि यह लीक हुई तस्वीरें हैं.

Image

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों पर फैन्स ने रिएक्ट किया कि यह तो तरबूज़े का डिजाइन है और उसी के हिसाब से वर्ल्डकप की जर्सी भी बना दी है. नई ड्रेस पहने हुए बाबर आजम की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि भारत ने भी रविवार को ही अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर समेत अन्य स्टार प्लेयर्स की मौजूदगी में टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई है जो इस बार स्काई ब्लू कलर की है. भारत और पाकिस्तान टी-20 वर्ल्डकप में अपने मिशन का आगाज़ एक-दूसरे के खिलाफ 23 अक्टूबर से ही करेंगे.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page