इंग्लिश बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटा पाक का 6.8 फीट लंबा गेंदबाज, वर्ल्डकप से पहले पाक को मिला घातक बॉलर

Advertisement
4

इंग्लैंड की टीम ने 17 साल बाद पाक का दौरा किया है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का आगाज 20 सितंबर से होने वाला है. टी-20 वर्ल्ड कप (T 20 World Cup) से पहले यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है. इस सीरीज के माध्यम से दोनों टीमों को अभ्यास करने का पूर्ण अवसर मिलेगा.

Advertisement

ENG vs PAK Today Match Prediction 1st T20 England vs Pakistan Who will win17 साल पाक सरजमी पर खेलेगी इंग्लैंड की टीम

ENG vs PAK 2nd T20I: 3 Issues Eoin Morgan led England Team need to address  ahead of second clash against Pakistan - Inside Sport Indiaगौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर 17 साल बाद आई है. 2005 में आखिरी बाद इंग्लैंड की टीम ने पाक का दौरा किया था. सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंचकर इंग्लैंड ने जमकर अभ्यास करना शुरू कर दिया है. इंग्लैंड की टीम नेट में जमकर पसीना बहा रही है.

Advertisement

England should definitely tour Pakistan: ECB Chairman Ian Watmore - Cricket  - geosuper.tv6.8 फीट वाले गेंदबाज मोहम्मद जीशान (Mohammad Zeeshan) ने किया परेशान

इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाजों से निपटने के लिए पाकिस्तान के ही गेंदबाजों का सहारा लिया है. इंग्लैंड की टीम के विरुद्ध पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में अपनी गेंदबाजों से तहलका मचाने वाले 6.8 फीट वाले गेंदबाज मोहम्मद जीशान (Mohammad Zeeshan) नेट गेंदबाज के तौर पर गेंदबाजी करते दिखे हैं.

England vs Pakistan 3rd T20I Preview: Pakistan to bring in Wahab Riaz in  hope of drawing levelतेज गेंदबाज मोहम्मद जीशान की गेंदों पर इंग्लिश बैटरों का बुरा हाल देखने को मिला है. जीशान ने अपनी गेंदबाजी से इंग्लिश बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. जीशान की गेंदों पर अंग्रेज बल्लेबाज कभी बोल्ड तो कभी गेंद खेलने के दौरान असहज नजर आ रहे हैं.

Advertisement

एक गेंद पर आदिल रशीद भौचक्के रह जाते हैं. 6.8 फीट वाले पाकिस्तानी गेंदबाज की रफ्तार भी बैटरों को हैरान कर रही है. फैन्स कह रहे हैं कि मोहम्मद जीशान के लिए वह समय आ गया है जब वो पाकिस्तान की नेशनल टीम का हिस्सा बने.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page