पाकिस्तानी बोलर ने दिया कोहली को बड़ा चैलेंज। “अब मारकर दिखाएं ऐसा शॉट”

भारतीय क्रिकेटर्स के ढेरों फैंस पाकिस्तान में भी मौजूद हैं. और अगर देखा जाए तो खिलाड़ियों की मौजूदा पीढ़ी में भी, विराट कोहली यकीनन भारत के पड़ोसी देश में सबसे ज्यादा लोकप्रिय खिलाड़ी हैं. इसके बावजूद कि कोहली (Virat Kohli) के बल्ले ने पाकिस्तान के खिलाफ कई बेहतरीन पारिया खेली हैं. आखिरी बार टी 20 विश्व कप 2022 में भी पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 53 गेंद में 82 रन की एतिहासिक पारी खेली थी. इस पारी को खासकर हारिस रउफ के खिलाफ लगाए विराट के छ्क्कों के लिए भी जाना जाता है. इसी बीच पाकिस्तानी स्पीडस्टार हारिस रऊफ ने एक शो के दौरान विराट को बड़ा चैलेंज दे डाला है, रऊफ (Haris Rauf) ने विराट के उनके खिलाफ लगाए छक्कों को याद करते हुए कहा कि “विराट अब वैसे शॉट दोबारा नहीं मार पाएंगे.” रऊफ के इस चैलेंज के बाद इसकी काफी चर्चाएं हो रही हैं.

बता दें कि टी20 विश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान (India vs Pakistan) से लगभग हार ही गई थी, लेकिन वो कोहली ही थे जिन्होंने 53 गेंद में 82 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को अविश्वसनीय जीत दिलाई थी. विराट ने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए थे. जब भारत को मैच जीतने के लिए आखिरी 8 गेंदों में 28 रन चाहिए थे जब कोहली ने हारिस राउफ को दो शानदार छक्के जड़कर खेल को भारत की तरफ मोड़ दिया था. विराट ने भी मैच के बाद अपनी उस पारी को अपने टी20 करियर की सबसे बेहतरीन पारी बताया था और टॉप रैंक किया था.

इसी बीच हारिस रऊफ ने विराट को नए साल के मौके पर ये चैंलेज देकर दिलचस्पी और बढ़ा दी है कि कब भारत और पाकिस्तान का मैच हो और कब हारिस रऊफ बनाम विराट कोहली का मुकाबला देखने को मिले. खैर टी20 विश्व कप तो अभी दूर है लेकिन वनडे विश्व इसी साल भारत में होना है और उससे पहले पाकिस्तान की मेज़बानी में एशिया कप भी खेला जाना है. जहां पर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी और मुकाबला भी काफी दिलचस्प रहने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page