उमरान मलिक को टीम में नहीं देख BCCI पर भड़का पाक क्रिकेटर, कनेरिया बोले- सैमसन से क्या गलती हुई मुझे…

Advertisement
4

BCCI ने हाल ही में टीम इंडिया का चयन विश्व कप के लिए किया है. टीम में शमी को स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है. वहीं आईपीएल में अपनी स्पीड का परचम लहराने वाले उमरान मलिक को टीम में जगह नहीं मिली है. विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Danish Kaneria on Sanju Samson) को जगह नहीं मिली है.

Advertisement

Was targeted but never felt need or pressure to convert: Danish Kaneria |  Cricket News - Times of Indiaशमी-सैमसन के सेलेक्शन नहीं होने पर फैंस में नाराजगी है. पूर्व क्रिकेटर भी सैमसन के टीम में न होने से हैरानी जता रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी अपने यू-ट्यूब चैनल पर भारतीय टीम को लेकर अपनी बात रखी. पाक के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, ‘संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में शामिल न करना यकीनन हैरानी भरा है.

Advertisement

Sanju Samson 1st Indian Wicketkeeper To Win Odi Man Of The Match Award In  Zimbabwe | Sanju Samson के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, जिम्बाब्वे में ऐसा  करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपरकनेरिया ने कहा कि सैमसन से क्या गलती हुई है मुझे समझ नहीं आ रहा है. कनेरिया ने कहा कि सैमसन ने ऐसा किया क्या है जिसके कारण उसे टीम में लगातार जगह नहीं मिल रही है. मुझे लगता है कि टीम इंडिया में सैमसन को होना चाहिए. पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने कहा कि, आपने मोहम्मद शमी को स्टैंड बाय के रूप में रखा है.

Umran Malik Biography in Hindi | उमरान मलिक की जीवनीहालांकि यहां पर आप उमरान मलिक (Umran Malik) को भी स्टैंड बाय में रख सकते थे. इस बार टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है. वहां आपको ऐसे गेंदबाज चाहिए जो 145 KMPH की स्पीड के साथ गेंदबाजी करें. पूर्व पाक क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा कि आप उमरान को स्टैंड बाय में ही रखते तो अभ्यास सत्र के दौरान उनकी गेंदों पर अभ्यास करके भारतीय बल्लेबाज इसका फायदा उठा सकते थे.

Advertisement

विश्व कप के लिए भारतीय टीम

Rohit Sharma Yuzvendra Chahal: जब रोहित शर्मा ने पूछा, 'युजवेंद्र  चहल-धनश्री वर्मा वाली बात किसने फैलाई थी' - Cricket AajTakरोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह

स्टैंड-बाय खिलाड़ी – मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page