पाक बल्लेबाज ने टी 20 ब्लास्ट में उड़ाया गर्दा, 47 गेंद खेल मचाई तबाही, कप्तान मोईन अली की टीम को रौंदा

Advertisement

शुक्रवार को Worcestershire vs Derbyshire मैच खेला गया. मैच में डर्बीशायर की टीम ने मसूद के 65 रन की मदद से 168 रन बनाये. मसूद ने अपनी पारी में 47 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्का लगाया. जवाब में Worcestershire की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी. Worcestershire के कप्तान मोईन ने 2 विकेट लिए लेकिन बल्लेबाजी में खाता नहीं खोल सके.

Advertisement

वहीं ग्लोसेस्टशर और ससेक्स (Gloucestershire vs Sussex) के बीच मैच था. ये हाई स्कोरिंग मैच नहीं था. ग्लोसेस्टशर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लेकिन बड़ा स्कोर नहीं कर पाई. उसने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 145 रन बनाए. ये लक्ष्य आसान था और सरे की टीम जिस तरह से खेल रही थी उससे लग भी रहा था कि वह ये मैच अपने नाम कर लेगी, लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ का पूरी कहानी बदल गई.

Advertisement

ग्लोसेस्टशर की बल्लेबाजी भी कुछ खास नहीं रही थी. उसका ऊपरी क्रम पूरी तरह से ढह गया था लेकिन फिर ग्लेन फिलिप्स ने अपने पैर जमाए और टीम को खराब शुरुआत से बाहर निकाला. उन्होंने 53 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्कों की मदद से 66 रन बनाए. उनके अलावा कप्तान जैक टेलर ने 31 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने छह चौके और एक छक्का जड़ा.

146 रनों का पीछा करते हुए ससेक्स को अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी. टिम सेफर्ट बिना खाता खोले आउट हो गए थे. इसके बाद कप्तान रवि बोपारा 10 रन बनाकर आउट हो गए. टॉम एल्सोप ने एक छोर संभाले रखा और तेजी से रन बनाए. दूसरे छोर पर उनका साथ दे रहे थे फिन हडसन प्रेंटिस.

Advertisement

118 के कुल स्कोर पर वह आउट हो गए. उन्होंने 18 रन बनाए और यहां से ससेक्स की टीम फिर लगातार अपने विकेट खोती रही. अगले 23 रनों के भीतर अपने अगले आठ विकेट खो दिए और 141 रनों पर ऑल आउट हो गए. फिन के बाद टॉम के रूप में टीम का अगला विकेट गिरा. उन्होंने 52 गेंदों पर आठ चौके और पांच छक्कों की मदद से 82 रन बनाए. उनके रहते हुए लग रहा था कि टीम मैच जीत जाएगी लेकिन उनके जाने के बाद और लगातार विकेट खोने के कारण टीम के साथ से मैच फिसल गया.

ग्लोसेस्टशर की तरफ से डेविड पायने और जैक चैपल ने तीन-तीन विकेट लिए. डेविड ने 3.4 ओवरों में 17 रन देकर तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. वहीं जैक चैपल ने चार ओवरों में 19 रन देकर यही काम किया. इसके अलावा टॉम स्मिथ ने तीन ओवरों में 24 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए. ग्लेन फिलिप्स और बेनी होवेल को एक-एक विकेट मिला.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page