तीन-तीन शादी करने वाले क्रिकेटर्स, लिस्ट में एक भारतीय एक पाकिस्तानी, पहला नाम जानकर चौंक जायेंगे

Advertisement

शादी दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता है। हर व्यक्ति इस खूबसूरत रिश्ते में बंधना चाहता है। क्रिकेट जगत के कई सितारें कई-कई शादियाँ कर चुके हैं। आज के इस इस लेख में हम आपको क्रिकेट जगत के कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तीन-तीन शादियां की है। आइये जानें-

Advertisement

सनथ जयसूर्या
श्रीलंका के ऑलराउंडर सनथ जयसूर्या क्रिकेट के सबसे खिलाड़ियों में की जाती है। क्रिकेट कंट्री में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ने तीन शादियां की और तीनों ही पत्नियां एयर होस्टेस थी। इनकी पहली पत्नी का नाम सुमुधू करुनानायाके था। इनकी शादी 1998 में हुई थी लेकिन एक साल के अंदर ही इनका तलाक हो गया। जिसके बाद इस ऑलराउंडर ने दूसरी शादी की जिसका नाम सांद्रा डी सिल्वा है, ये भी पहले श्रीलंकन एयरलाइन्स में एयर होस्टेस थी।

Advertisement

सांद्रा से इनके तीन बच्चे हैं, जिसमें दो लडकियां और एक लड़का भी हैं। इनका नाम सविन्दी, यालिंदी ,और रेणुका है। रेणुका भी क्रिकेट बनने की तैयारी कर रहे हैं और इनका वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साल 2012 में सांद्रा और जयसूर्या का तलाक हो गया। क्रिकेट कंट्री के अनुसार इसके बाद जयसूर्या ने तीसरी शादी की और उनकी यह पत्नी भी एयर हॉस्टेस हैं।

इमरान खान
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हाल ही में चुनाव में जीत दर्ज करने वाले इमरान खान ने भी तीन शादियां की है। इमरान ने पहली शादी 1995 में फिल्म प्रोडूसर जेमाइमा गोल्डस्मिथ से की थी। उस समय इमरान की उम्र 43 साल थी जबकि जेमाइमा की 21 साल। लगभग 10 साल तक रिलेशन में रहने के बाद जून 2004 दोनों ने तलाक ले लिया।

Advertisement

India-Pakistan World Cup cricket: It ain't over till the... - Telegraph  Indiaइसके करीब 10 साल बाद इमरान खान ने पत्रकार रेहम खान से शादी की और उसी साल दोनों का तलाक भी हो गया। इसके बाद 2018 की शुरुआत में में बुशरा मानेक से उनकी शादी की अफवाहें उड़ी लेकिन वह इस बात को नकारते रहे। इसके कुछ दिनों बाद ही उन्होंने शादी की बात स्वीकार कर ली।

मोहम्मद अजहरुद्दीन
अजहर ने अमेरिकी नागिरक शैनॉन मैरी शादी की है। अजहर इससे पहले नौरीन और उसके बाद ऐक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी कर अलग हो चुके हैं। अजहरुद्दीन और शैनॉन 2013 से एक दूसरे को जानते हैं। महाराष्ट्र टाइम्स में प्रकाशित खबर को अजहर ने गलत बताया था| हालाँकि अजहर की तीसरी शादी की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है|

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page