VIDEO:सचिन तेंदुलकर की धुआंधार पारी, रद्द हुए मैच में लुटी महफिल, नमन-रैना का धमाल, 2 टीमों को हुआ नुकसान

Advertisement
4

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20 2022 ) का 12वां मुकाबला इंडिया लेजेंड्स और न्यूजीलैंड लेजेंड्स (India Legends vs New Zealand Legends) के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया।

Advertisement

Imageइंडिया लेजेंड्स का लगातार दूसरा मुकाबला है, जोकि बारिश के कारण रद्द हो गया। भारत और न्यूजीलैंड की टीमों को मैच से 1-1 पॉइंट्स हासिल हुआ। मैच (India Legends vs New Zealand Legends) में न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

Advertisement

Imageइंडिया लेजेंड्स (India Legends) की टीम ने मुनाफ पटेल की जगह अभिमन्यू मिथुन को टीम में जगह दी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स (India Legends) की शुरुआत दमदार रही| कप्तान (India Legends) सचिन तेंदुलकर और नमन ओझा ने पहले विकेट के लिए 3.5 ओवरों में 32 रनों की साझेदारी निभाई।

Imageविकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा 15 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 18 रन बनाने में सफल रहे। इसके बाद सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना ने 2 ओवरों में 17 रनों की साझेदारी निभाई। (India Legends) ने 5.5 ओवर के समय बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा।

Advertisement

Imageअत्यधिक बारिश होने की वजह से मैच को रद्द करना पड़ा| मैच रोके जाने के समय सुरेश रैना 7 गेंदों में एक छक्के की मदद से 9 रन बनाकर नाबाद थे। इसके अलावा सचिन तेंदलुकर ने भी 13 गेंदों में 4 चौकों की मदद से ताबड़तोड़ 19 रन बना लिए थे। कप्तान सचिन ने अपने शॉट्स से पुराने दिनों की याद दिलाई।

फैंस ने सचिन की बल्लेबाजी का पूरा तुल्फ उठाया| इंडिया लेजेंड्स (India Legends) ने अभी तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने (India Legends) एक मैच जीता है और दो मुकाबले उनके रद्द हुए हैं। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने तीन में से एक मैच जीता है, एक में उन्हें हार मिली है और एक मुकाबला उनका रद्द हुआ है।

इंडिया (India Legends) का अगला मुकाबला 22 सितंबर को इंग्लैंड लेजेंड्स और न्यूजीलैंड का अगला मैच 21 सितंबर को वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ होने वाला है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page