खतरे में नेपाल के कप्तान का क्रिकेट करियर, लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

Advertisement
4

नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप लामिछाने पर 17 साल एक लड़की ने यहां के एक होटल के कमरे में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

Advertisement

नेपाल के कप्तान पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप
इस किशोर लड़की ने गौशाला महानगर पुलिस सर्कल में मंगलवार को दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में आरोप लगाया कि 22 साल के लामिछाने ने लगभग तीन सप्ताह पहले एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया.

Advertisement

होटल में दुष्कर्म किया
गौशाला पुलिस सर्कल में दर्ज मामले के अनुसार लामिछाने 21 अगस्त को कथित तौर पर लड़की को काठमांडू और भक्तपुर के विभिन्न स्थानों पर ले गया. उसी रात काठमांडू के एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने हालांकि कहा कि वह घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य सबूत जुटा रही है. पुलिस ने कहा कि मामले की ठीक से जांच किए बिना कुछ नहीं कहा जा सकता है.

दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के लिए पदार्पण कर सुर्खियां बटोरी थी
लामिछाने इस समय कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल रहा है. वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले नेपाल का पहला खिलाड़ी है. उन्होंने 2018 में दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के लिए पदार्पण कर सुर्खियां बटोरी थी.

Advertisement

हाल ही में नेपाल का कप्तान नियुक्त किया गया
लामिछाने को हाल ही में नेपाल की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में नेपाल क्रिकेट संघ (सीएएन) ने कहा कि लामिछाने ने इन आरोपों से इनकार करते हुए खुद को निर्दोष बताया है.

(जी न्यूज़ से साभार)

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page