नसीम शाह के पिता ने उर्वशी रौतेला पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

Advertisement
4

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह पिछले कुछ दिनों से अपनी गेंदबाजी से इतर वजहों से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों नसीम शाह और उर्वशी रौतेला को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. हम आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस फिल्म में नसीम शाह के अलावा मैं भी नजर आया था। तब से कई लोग शाह के बारे में बात कर रहे हैं। इस बीच नसीम शाह के पिता ने इस पर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

मैंने वीडियो देखा है, और मुझे नहीं पता कि कौन से हिस्से सच हैं और कौन से हिस्से झूठ हैं। मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता। “इसके अलावा, नसीम के पिता ने कहा कि उनके बेटे का क्रिकेट करियर अच्छा चल रहा था, और वह अक्सर नसीम को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करता था। वह और भी मांगता रहता था। नसीम अपनी प्रतिभा के दम पर पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में शामिल हुए। मुझे अपने बेटे पर गर्व है।”

Advertisement

“हमने किसी ने भी क्रिकेट के लिए उसका कभी साथ नहीं दिया. सिर्फ उसका भाई चोरी-छुपे उसे पैसे देता था. जब उसकी माँ जिंदा थी जब वह कहता था कि एक दिन मैं जरुर पाकिस्तान के लिए खेलूँगा. लेकिन हम उसकी बात पर हँसते थे और कहते थे कि दीर का एक बच्चा पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में कैसे शामिल होगा.”

बातचीत के दौरान नसीम के पिता से नसीम के शादी की प्लानिंग पर भी सवाल किया. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि शादी का फैसला हमने नसीम पर छोड़ा हुआ हैं हालाँकि इतना जरुर कह सकता हूँ कि फिलहाल 4-5 साल शादी का कोई इरादा नहीं हैं

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page