मोहम्मद कैफ की पत्नी खूबसूरती में देती हैं ऐश्वर्या-कैटरीना व अनुष्का को मात, धर्म की दीवार तोड़ की थी शादी

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और उनकी पत्नी पूजा यादव Pooja Kaif (पूजा कैफ) की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ 37 साल के हो गए हैं. 1 दिसम्बर 1980 को जन्मे कैफ ने पूजा Pooja Kaif (पूजा कैफ) से लव मैरिज की. चार साल पूजा यादव Pooja Kaif (पूजा कैफ) को डेट करने के बाद इन दोनों ने 25 मार्च 2011 को शादी रचाई.

मोहम्मद कैफ नोएडा की रहने वाली जर्नलिस्ट पूजा यादव Pooja Kaif (पूजा कैफ) से प्यार हो गया था. कैफ और Pooja Kaif (पूजा कैफ) दोनों ने धर्म की दीवार को तोड़कर एक-दूसरे से शादी की. पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की लव स्टोरी जितनी छोटी है, उतनी ही खूबसूरत भी है.

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज कैफ की लव स्टोरी की तरह से उनकी पत्नी पूजा भी बेहद खूबसूरत हैं. खूबसूरती के मामले में पूजा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेस से कहीं कम नहीं हैं. बॉलीवुड शादी डॉट कॉम के मुताबिक, मोहम्मद कैफ और पूजा यादव कुछ म्युचल फ्रेंड्स के जरिये 2007 में एक पार्टी में मिले थे. पूजा उस वक्त एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं.

PHOTOS: मोहम्मद कैफ की पत्नी पूजा किसी मॉडल से कम नहीं | Sportzwiki Hindiपूजा और कैफ ने अपनी पहली मुलाकात में ही एक जुड़ाव महसूस किया और इसलिए उन्होंने एक-दूसरे के संपर्क में रहने का फैसला किया. कुछ ही समय बाद दोनों अक्सर साथ में बाहर जाने लगे. मोहम्मद कैफ और पूजा यादव ने चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया. इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते आगे बढ़ाने का फैसला किया.

मोहम्मद कैफ ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर किया ये पोस्टकैफ और पूजा ने 26 मार्च 2011 को एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. मोहम्मद कैफ ने पूजा से नोएडा में ही शादी चुपके सी की थी. उनकी शादी के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता चल पाया था. कैफ मुस्लिम थे और पूजा हिंदू ऐसे में उनकी शादी चर्चा में जरूर छाई थी.

मोहम्मद कैफ की पत्नी है जन्नत की हूर, दिखती है एकदम चाँद का टुकड़ा,  तस्वीरें हुई वायरल - Duniya Todayहालांकि, इनकी शादी के बीच में परिवार के कभी भी रोड़ा बनने की बात सामने नहीं आई है. ऐसे में उम्मीद है कि दोनों ही परिवार कैफ और पूजा की शादी के लिए आसानी से मान गए होंगे. मोहम्मद कैफ और पूजा के दो बच्चे हैं. कैफ के बड़े बेटे का जन्म 28 फरवरी 2012 में हुआ. कैफ ने अपने बेटे को कबीर नाम दिया.जानिए कैसे पत्नी पूजा से मिले मो. कैफइसके बाद अप्रैल 2017 में कैफ और पूजा के घर नन्ही परी आई. पूजा और कैफ ने अपनी बेटी को इवा नाम दिया है. मोहम्मद कैफ की तरह उनकी पत्नी पूजा भी लो प्रोफाइल ही रहती हैं. हालांकि, जब कैफ ने 2014 में लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया था, तब पहली बार पूजा उनके प्रचार के लिए खुलकर बाहर आई थीं. भले ही पूजा लो प्रोफाइल रहती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page