अर्शदीप सिंह के स्पोर्ट में उतरे मोहम्मद शमी, ट्रोलर्स को ललकारा, कहा- अगर दम है तो…

Advertisement
4

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मैच में अहम मौके पर कैच ड्राप्स करने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ट्रोलर्स निशाने पर आ गए. उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स द्वारा जमकर ट्रोल किया गया. अर्शदीप के बचाव में कई राजनीतिक हस्तीयां और क्रिकेटर आ गए हैं. इस क्रम अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी का नाम भी शामिल है. शमी ने अर्शदीप का बचाव करते हुए ट्रोल्स को चुनौती है. उन्होने कहा है कि अगर ट्रोलर्स में दम है तो असली अकाउंट से बात करें, ना कि फर्जी अकाउंट बनाकर कुछ भी बोलें.

Advertisement

जिसका कैच टपकाया, उसका विकेट भी लिया
अर्शदीप ने दुबई में इस मैच में आसिफ अली को जीवनदान दिया, जब उन्होंने उनका आसान सा कैच टपका दिया. पारी के 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर आसिफ ने हवाई शॉट खेला लेकिन शॉर्ट थर्ड मैन पर अर्शदीप कैच नहीं पकड़ पाए. हालांकि आसिफ का विकेट अर्शदीप ने ही लिया. उन्होंने 8 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 16 रन बनाए जिन्हें बाद में अर्शदीप ने ही lbw आउट किया.

Advertisement

शमी ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़
मोहम्मद शमी ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘वो तो हमें ट्रोल करने के लिए जीते हैं. उनके पास और कोई काम नहीं है. जब हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो ये नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच लपका, लेकिन गलती हुई तो ट्रोल कर देंगे.’ पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान से मिली हार के बाद शमी को भी इसी तरह आलोचना का शिकार होना पड़ा था.

अर्शदीप का किया बचाव
शमी ने आगे कहा, ‘अगर ट्रोलर्स में दम है तो अपने रियल अकांउट से आएं. फेक अकाउंट बनाकर तो कोई भी मैसेज कर सकता है. मैंने भी इसका सामना किया लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरा देश मेरे लिए खड़ा है. मैं केवल अर्शदीप से यही कहूंगा कि आपमें काफी प्रतिभा है. इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी मैच के बाद अर्शदीप के कैच को लेकर अपना पक्ष रखा था. वहीं, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने तो अपनी प्रोफाइल पिक्चर ही अर्शदीप की लगा दी है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page